विधायक प्रदीप लारिया ने एसपी से की मुलाकात : ट्रैफिक सुधार, अवैध शराब बिक्री और जुआ सट्टा पर कार्यवाही की मांग

विधायक प्रदीप लारिया ने एसपी से की  मुलाकात :  ट्रैफिक सुधार, अवैध शराब बिक्री और जुआ सट्टा पर कार्यवाही की मांग 

तीनबत्ती न्यूज : 17 अगस्त ,2024

सागर: नरयावली विधायक प्रदीप लारिया ने नवागत पुलिस अधीक्षक विकास कुमार सहवाल से मुलाकात कर मकरोनिया और सदर के ट्रैफिक सुधार, अवैध शराब बिक्री और जुआ सट्टा पर कार्यवाही की मांग की। विधायक लारिया ने बताया कि मकरोनिया में ट्रैफिक दबाव के कारण अक्सर जाम की स्थिति निर्मित होती है और आसपास के क्षेत्रीय नागरिकों का मकरोनिया से बहुतायत आवागमन होता है।

विधायक लारिया ने आगे बताया कि विधानसभा क्षेत्र में धड़ल्ले से अवैध शराब बिक्री के कारण कई परिवारों के बर्बाद होने और कई घर बर्बादी की कगार पर पहुंच गये हैं। उन्होंने अवगत कराया कि विगत दिनों पुलिस द्वारा अवैध शराब बिक्री और जुआ सट्टा को रोकने के लिए अभियान चलाकर कार्यवाही की गई थी। इस अभियान से अवैध शराब बिक्री और जुआ सट्टा में कमी आई है, लेकिन अभी भी यह समस्या बनी हुई है।


विधायक लारिया ने पुलिस अधीक्षक से अनुरोध किया कि मकरोनिया और सदर के ट्रैफिक सुधार, अवैध शराब बिक्री और जुआ सट्टा पर कार्यवाही की जाए ताकि क्षेत्र के नागरिकों को राहत मिल सके। पुलिस अधीक्षक विकास कुमार सहवाल ने विधायक लारिया की मांगों पर गौर करने और आवश्यक कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।


___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________

          





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive