ट्रक ने पुलिस वाहन और पिकअप को मारी टक्कर : एक पुलिस कर्मी सहित तीन की मौत: दो पुलिस कर्मी सहित सात घायल

ट्रक ने पुलिस वाहन और पिकअप को मारी टक्कर : एक पुलिस कर्मी सहित तीन की मौत: दो पुलिस कर्मी सहित सात घायल

तीनबत्ती न्यूज : 17 अगस्त ,2024

नीमच:  मध्य प्रदेश के नीमच में सागरण घाटी के पास महू-नसीराबाद हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। एक मिनी ट्रक ने सड़क किनारे खड़े पुलिस वाहन और पिकअप को टक्कर मार दी, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और सात लोग गंभीर घायल हो गए।

हादसे में पुलिस वाहन के ड्राइवर सांवरा भील और पिकअप सवार अमजद और जुबेर की मौत हो गई। जबकि दो पुलिसकर्मी मन्नू जाट और राजेश धाकड़ समेत पांच लोग गंभीर घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

यह भी पढ़ेडा गौर विवि: लायब्रेरी में आनलाईन सिस्टम की शुरुआत , बार कोड तकनीक शुरू : ऑटोमेशन पद्धति आधुनिक पुस्तकालय की पहचान : कुलपति

एएसपी नवल सिंह सिसोदिया ने बताया, पिकअप सवार 6 व्यापारी इंदौर से अजमेर में लगने वाले पशु हाट के लिए जा रहे थे। पिकअप चालक रतलाम से आया था। रास्ते में कुछ देर के लिए रुके। इन्हें देखकर पेट्रोलिंग टीम ने पूछताछ की। पुलिसकर्मी गाड़ी के बाहर खड़े थे और पुलिस वाहन का ड्राइवर गाड़ी में था। वहीं, पिकअप से भी कुछ लोग बाहर थे।

पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और जांच की। उन्होंने बताया कि पिकअप सवार व्यापारी इंदौर से अजमेर में लगने वाले पशु हाट के लिए जा रहे थे। पुलिसकर्मी गाड़ी से उतरकर पूछताछ कर रहे थे, तभी पीछे से आ रहे मिनी ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक चालक फरार है।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत की है। कलेक्टर हिमांशु चंद्रा ने मृतक सांवरा पिता रामरतन भील को सोलेशियम फंड योजना के तहत 50 हजार रुपए और पांच घायलों को मोटर दुर्घटना अधिनियम के तहत 15-15 हजार रुपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत की है।

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________

          






Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive