रिमझिम बूंदा-बांदी के बीच हुआ कांग्रेस सेवादल का मासिक ध्वजरोहण

रिमझिम बूंदा-बांदी के बीच हुआ कांग्रेस सेवादल का मासिक ध्वजरोहण


तीनबत्ती न्यूज :25 अगस्त ,2024 

सागर : हर माह के अंतिम रविवार को होने वाले कांग्रेस सेवादल के ध्वजवंदन कार्यक्रम अगस्त माह के इस अंतिम रविवार को झंडा चौक के नजदीक,काकागंज वार्ड में रिमझिम बारिश के बीच संपन्न हुआ। ध्वजारोहण वरिष्ठ कांग्रेसी और जिला शहर कांग्रेस के प्रवक्ता एड.लक्ष्मीनारायण सोनकिया  के करकमलों से संपन्न हुआ।
तत्पश्चात मुकुल पुरोहित के बड़े भाई कमल किशोर पुरोहित,महेश प्रजापति के बड़े भाई दयाराम प्रजापति और वरिष्ठ कांग्रेसी गोरेलाल गुरू के निधन पर मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति के लिये प्रार्थना की।कार्यक्रम के अंत में शांति,सद्भावना और प्रेम के संदेश देने हेतु सफेद कबूतर आजाद किये।


 मुख्य अतिथि एड.सोनकिया जी ने कहा कि मेरे लिये बड़े गर्व का विषय है कि सेवादल परिवार ने ध्वजारोहण के लिये मुझे और इस स्थान को चुना। अब समय आ गया है कि एकजुट होकर गांधीवादी, नेहरूवादी, इंदिरावादी विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाये और देश में पुन: प्रेम का वातावरण बनाये।


बडी संख्या में स्थानीय युवाओं ने संकल्प लेकर कांग्रेस सेवादल की सदस्यता ली।
कार्यक्रम का आयोजन शहर सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे और ग्रामीण सेवादल अध्यक्ष महेश जाटव के संयुक्त तत्वावधान में और कार्यक्रम का संचालन द्वारका चौधरी ने किया।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से पार्षद रिचा सिंह,यंग बिग्रेड अध्यक्ष सागर साहू,चमन अंसारी,औंकार साहू,नितिन पचोरी,राजेश कोरी,आनन्द हेला,कल्लू पटेल, राकेश सरवैया,अंकुर यादव, अरविंद ठाकुर,उमाशंकर साहू,फदारी कोरी,जयकांत ठेकेदार,बाबू प्रजापति,अनुज कोरी,सोहन कोरी,मीरा बाई, पुष्पा रैकवार,गीता बाई,गेंदा बाई,चंपा बाई,अमर श्रीवास्तव,रजत सेन, विनीत साहू,जी पी प्रजापति,मुन्ना पटेल, रमेश पटेल,गंगाधर जाटव, आकाश जाटव ,अनिल जाटव,विक्की जाटव,रोहित जाटव ,संजय कोरी,गोपाल प्रजापति,पप्पू कोरी,आनंद प्रजापति,गोपाल प्रजापति आदि सेवादल परिजन उपस्थित रहे।



दो दिन से बीमार पड़े नंदी को गौशाला भेजा

रविशंकर वार्ड में बाबा कुंआ के पास दो दिन से एक नंदी जो दिन से बीमार पड़ा था,उसे सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे के प्रयासों से आज तड़के गौशाला भेजा गया।दो दिन तक इलाज कराने के बाद भी नंदी की स्थिति में कोई सुधार नहीं आया तब उसे गौशाला भेजने का निर्णय लिया गया। दो दिन तक किसी भी प्रकार का प्रशासन से कोई सहयोग नही मिला।


अथक प्रयासों पश्चात् अंत में नगर निगम की गौ एंबुलेंस से गौशाला भेजा। सहयोग करने वालों में अमित गुप्ता,यश कटारे,राज डुग्गू कटारे,छोटू पांडे,दीपू सोनी,बंटी सोनी,अंकुर तिवारी, बिट्टू गुप्ता,अंशु पाठक,बंटी सोनी,चुन्नू, मुन्नू आदि ने शामिल रहे।

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें