मुख्यमंत्री से पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव को निलंबित या हटाने का निवेदन ! शाहपुर हादसे में हुई कार्यवाईयो के मद्देनजर ▪️ डा गौर विश्विद्यालय के मेडिकल ऑफिसर की सोशल मीडिया पर लिखी एक पोस्ट : बाद में लिखा फेसबुक हैक हो गई

मुख्यमंत्री से पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव को निलंबित या हटाने का निवेदन ! शाहपुर हादसे में हुई कार्यवाईयो के मद्देनजर

▪️ डा गौर विश्विद्यालय के सीएमओ की सोशल मीडिया पर लिखी एक पोस्ट : बाद में लिखा फेसबुक हैक हो गई 


तीनबत्ती न्यूज : 05 अगस्त ,2024

सागर। मध्यप्रदेश के सागर जिले के रहली विधानसभा क्षेत्र के शाहपुर में रविवार को एक मकान की दीवाल गिरने से 9 बच्चो की दुखद मौत हो गई और दो बच्चे घायल हो गए। सीएम  मोहन यादव के निर्देश पर कलेक्टर ,एसपी और एसडीएम को हटा दिया गया और शाहपुर नगर परिषद के सीएमओ और सब इंजीनियर को सस्पेंड कर दिया गया है। इसमें स्वास्थ्य केंद्र के डाक्टर को भी नोटिस दिया गया है। 

यह भी पढ़े Sagar Wall Falling Case: : दीवार गिरने से 9 बच्चों की मौत ,दो घायल : शिवलिंग निर्माण के दौरान हुआ हादसा ▪️सीएम डा मोहन यादव ने किया सीएमओ और उपयंत्री को निलंबित ▪️ राष्ट्रपति, कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे सहित अनेक ने जताया शोक ▪️ मंत्री गोविंद राजपूत ने जर्जर भवनों की जांच के दिए निर्देश ▪️पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव पहुंचे घटना स्थल पर

शाहपुर हादसे में तेजी से हो रही इन कार्यवाईयो को लेकर  डा गौर केंद्रीय विश्व विद्यालय सागर के सीनियर मेडिकल अफसर डा अभिषेक कुमार जैन की सोशल मीडिया पर लिखी पोस्ट चर्चा में है। डा अभिषेक ने पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव का नाम लिखे बैगर लिखा कि " इस तरह से वहा के विधायक को निलंबित या हटा दीजिए "। यहां बता दे जिस क्षेत्र शाहपुर में हादसा हुआ वह रहली विधानसभा क्षेत्र में आता है। रहली से पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव लगातार नौवी दफा चुनाव जीते है। इस मामले में डा अभिषेक जैन ने बताया कि मैने फेसबुक के माध्यम से ऑनलाइन खरीदी की थी। लेकिन मेरे साथ धोखाधड़ी हुई है। मेने जो सामान खरीदा था वह सामान नहीं आया। उसकी डिलेवरी वापिस भी की। लेकिन पैसा वापिस नही आया इसकी शिकायत भी पुलिस को की है।और फेसबुक ही बंद कर दी है।।


यह  लिखा फेसबुक पोस्ट पर

शाहपुर में हुई हृदय विदारक घटना के बाद  डॉ हरि सिंह गौर यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल के सीनियर मेडिकल ऑफिसर डा अभिषेक कुमार जैन ने लिखा कि " माननीय मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव जी से विनम्र निवेदन है कि इस तरह वहां की विधायक को भी आप निलंबित या हटा दीजिए , सादर धन्यवाद " 
___________
___________

फेसबुक पर आगे एक स्क्रीन शाट भी पोस्ट किया जिसमे लिखा था कि : 
लापरवाही को लेकर चार स्तर पर   एक्शन
• हादसे के बाद देर रात सागर कलेक्टर दीपक आर्य, एसपी अभिषेक तिवारी और सागर के एसडीएम संदीप सिंह को हटा दिया गया है।
▪️शहपुरा नगर परिषद के सीएमओ धनंजय गुमास्ता और उप यंत्री वीर विक्रम सिंह पर निलंबित की कार्रवाई की है।



बाद में हटी पोस्ट और लिखा गया अकाउंट हैक हुआ 

                     डा अभिषेक जैन
आज जब सोशल मीडिया से पोस्ट चर्चा में आई तो  डा अभिषेक कुमार जैन की फेसबुक से पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव के खिलाफ लिखी गई विवादित पोस्ट को हटा दिया गया " मेरा फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है कृपया किसी भी तरह का लेनदेन ना करें "  । 

सोशल मीडिया पर  धोखाधड़ी का शिकार भी हुए डा अभिषेक जैन

इस मामले में डा अभिषेक जैन ने आज सोमवार 5 अगस्त को  सिविल थाना में शिकायत दर्ज कराई थी कि दिनांक 03.08.2024 को फेसबुक के माध्यम से मेरे द्वारा SHIPROCKET SERVICE द्वारा ऑनलाइन की गई खरीदी का सामान प्राप्त हुआ। जो ऑडर दिया गया था, वह सामग्री नही थी। जिसका भुगतान BLUE DART EXPRESS L.T.D को 2,398/- रु. का PHONE PAY किया गया था। इसके बाद सामान वापिस करने के लिए मेरे द्वारा 9625335024 मो. नम्बर पर कॉल किया गया, इसके बाद 9973225141 पर भी सामान वापिस करने हेतु कॉल किया गया, और 8240262854 पर भी कॉल किया गया।फोन नं. 8240262854 पर मुझे पैसे रिर्टन करने हेतु आसवासन दिया गया। साथ ही PHONE PAY App पर Instruction Follow करने हेतु कहा गया और PHONE PAY से कई Screen shot लेकर इस नम्बर पर भेजने को कहा और मेरे द्वारा इस नम्बर पर बात के दौरान कैनरा बैंक के माध्यम से राशि 9,753/- रु. और पुनः SBI Bank के द्वारा राशि 9,753/- रु. और पुनः कैनरा बैंक के माध्यम से राशि 8439/- रु. निकाल लिये गये। इस तरह कुल राशि 30,343 मेरे खाते से निकाली गई ।

शिकायत में बताया कि डा अभिषेक को बार-बार 20,000/- रु. की राशि जमा करने हेतु कहा गया। उपरोक्त नम्बरो से मुझे NPCI जो कि भारत सरकार की वेबसाइट हैं, पर PHONE PAY के SCREEN SHOT भी मगाये गये। दिनांक 03.08.2024 को ऑनलाइन Compliant, Saiver Crime पर Helpline No. 1930 पर पूर्व में शिकायत दर्ज करा चुका हूँ। चूंकि  फेसबुक के माध्यम से खरीदी की गई थी। अतः FACEBOOK ACCOUNT मेरे द्वारा Delete कर दिया गया हैं। डा अभिषेक को आशंका है कि मेरी हैक हुई फेसबुक से यह लिखा गया।

.







राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने जताया शोक


शाहपुर में हुए दर्दनाक हादसे पर देशभर में चिंता जताई गई और शोक वक्त किया गया। राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और सीएम मोहन यादव सहित अनेक लोगो ने सवेदानाये व्यक्त की। 

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
______________________
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive