स्वतंत्रता दिवस पर महापौर संगीता तिवारी ने निगम कार्यालय में किया ध्वजारोहण

स्वतंत्रता दिवस पर महापौर संगीता तिवारी ने निगम कार्यालय में किया ध्वजारोहण


तीनबत्ती न्यूज : 15 अगस्त ,2024

सागर : 15 अगस्त 2024*/ 78 वे स्वतंत्रता दिवस   के अवसर पर नगर निगम कार्यालय परिसर में महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी ने अध्यक्ष श्री वृंदावन अहिरवार , निगम आयुक्त श्री राजकुमार खत्री ,महापौर प्रतिनिधि सुशील तिवारी सहित पार्षदों और अधिकारी, कर्मचारियों की उपस्थिति में ध्वजारोहण किया और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के चित्र पर माल्यार्पण किया।  



इस अवसर पर महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी ने समस्त नगर वासियों,अधिकारियों, कर्मचारियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जिस प्रकार माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने कोरोना काल में एक होकर देश को कोरोना से बाहर निकाला था उसी प्रकार हम सब मिलकर नगर के विकास के लिए कार्य करें। सागर नगर अन्य महानगरों की तरह आगे बढ़ रहा है हर तरफ विकास कार्य चल रहे हैं। हर घर तिरंगा अभियान के तहत प्रतिदिन कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़े : डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने किया झंडा वंदन: डिप्टी सीएम के जैकेट पर लगा तिरंगे का बेज उल्टा दिखा




निगम अध्यक्ष श्री वृंदावन अहिरवार ने भी कर्मचारियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आज का दिन अमर शहीदों और स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को याद करने का है जिन्होंने देश को आजादी दिलाने के लिए अपने प्राणों का बलिदान दिया।निगम आयुक्त श्री खत्री ने भी समस्त पार्षदों ,अधिकारी एवं कर्मचारियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए सभी से नगर विकास के लिए निष्ठा के साथ काम करने का आह्वान किया। इस मौके पर पार्षद और अधिकारी और कर्मचारी गण शामिल हुए।।

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________

           



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive