देवतुल्य जनता और पार्टी कार्यकर्ता मेरी ताकत: मंत्री गोविन्द राजपूत ▪️ जनता का अपार स्नेह और प्रेम देख अभिभूत हुए खाद्य मंत्री

देवतुल्य जनता और पार्टी कार्यकर्ता मेरी ताकत: मंत्री गोविन्द राजपूत

▪️ जनता का अपार स्नेह और प्रेम देख अभिभूत हुए खाद्य मंत्री


तीनबत्ती न्यूज : 26 अगस्त ,2024

सागर : प्रदेश के खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा है कि बुंदेलखंड क्षेत्र की देवतुल्य जनता और पार्टी के बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता ही मेरी असली ताकत हैं। बुंदेलखंड के विकास के लिए मैं कभी भी कोई कसर बांकी नहीं रखूंगा। श्री राजपूत होटल रॉयल पैलेस किला कोठी सागर में आयोजित कार्यकर्ता मिलन समारोह एवं जन्मोत्सव कार्यक्रम समारोह को संबोधित कर रहे थे। श्री राजपूत ने कहा कि आने वाला समय बुंदेलखंड के विकास की नई दशा और दिशा तय करेगा। सुरखी विधानसभा क्षेत्र की जनता भी उसी विकास का हिस्सा बनेगी। 


खाद्य मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि आज मेरे जन्मदिन पर शुभकामनाएं देने हमारे पास पहुंचे पार्टी पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं, मित्रगण, रिश्तेदार एवं समस्त देवतुल्य जनता का हृदयतल से आभार-अभिनंदन है। आप सभी का स्नेह और आशीर्वाद ही मेरी ताकत है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आपका सहयोग और समर्थन हमेशा ऐसे ही बना रहेगा। श्री राजपूत ने कहा कि राज्य में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के नेतृत्व में राज्य के सभी क्षेत्रों में विकास की गंगा बह रही है। उन्होंने कहा कि राज्य और समाज के सभी तबकों को साथ लेकर चलने का उनके सर्वांगीण विकास एवं न्याय के साथ विकास पथ पर बढ़ने का जो मूल मंत्र उनके नेता डॉ मोहन यादव का है, वह उस लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ेंगे। श्री राजपूत ने कहा कि संगठन को बूथ से लेकर गांव-गांव तक मजबूत बनाने को लेकर पूरी ताकत से काम किया जा रहा है। इस समय सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी की सदस्यता अभियान पर फोकस करना है। हम सब को मिलकर पूरे बुन्देलखण्ड क्षेत्र से ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी से जोड़ना है। 


मोदी के नेतृत्व में देश ने बड़ी-बड़ी सफलताएं अर्जित की है

खाद्य मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों, योजनाओं, कार्यक्रमों और अभियानों के कारण विगत लगभग एक दशक में देश ने सभी क्षेत्रों में बड़ी-बड़ी सफलताएं अर्जित की हैं, जिसके कारण एक ओर जहां प्रत्येक देशवासी का माथा गर्व से ऊंचा हुआ है, वहीं दूसरी ओर पूरी दुनिया ने भारत का लोहा माना है। अनेक क्षेत्रों में अब भारत, विश्व का नेतृत्व कर रहा है। हमारे गणतंत्र की गौरवगाथा से देश और प्रदेश के विकास को नए पंख मिले हैं।

केन्द्रीय जेल में की गौपूजा, मां के नाम किया पौधरोपण


खाद्य मंत्री श्री राजपूत ने अपने जन्मदिन के अवसर पर सागर केन्द्रीय जेल पहुंचकर गौशाला में गौपूजन करते हुए गायों को चारा खिलाया साथ ही जेल प्रांगण में एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत पौधरोपण किया। इसके अलावा केन्द्रीय जेल में ही स्थापित विद्यासागर हथकरधा केन्द्र पहुंचे जहां कार्य कर रहे बंदियों से चर्चा की तथा उनके बनाए उत्पादों की सराहना की।

सांसद, विधायक सहित बुंदेलखंड से आये जनप्रतिनिधियों ने दी शुभकामनाएं

होटल रॉयल पैलेस में मंत्री श्री राजपूत के जन्मदिन के अवसर पर सुरखी विधानसभा सहित बुन्देलखंड तथा प्रदेश भर से उनके समर्थकों का जन सैलाब अपने लाड़ले नेता को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचा। इस अवसर पर सागर सांसद लता वानखेड़े, विधायक प्रदीप लारिया, बंडा विधायक, भाजपा जिला अध्यक्ष गौरव सीरोठिया, प्रभुदयाल पटैल, देवेन्द्र पप्पू फुस्केले सहित सभी जनप्रतिनिधियों ने जन्मदिन की शुभकामनाएं मंत्री श्री राजपूत को दीं। 



बच्चों के बीच काटा केक, बांटे उपहार

मंत्री श्री राजपूत ने घरौंदा आश्रम पहुंचकर बच्चों के बीच भी अपना जन्मदिन मनाया। यहां जहां उन्होंने बच्चों के साथ केक काटा एवं बच्चों को मिठाइयां व उपहार बांटे। इस अवसर पर आश्रम की बच्चियों ने मंत्री श्री राजपूत का राखी बांधकर स्वागत किया। इसके अलावा सागर जिला पंचायत अध्यक्ष हीरा सिंह राजपूत, युवा नेता आकाश सिंह राजपूत, आदित्य सिंह राजपूत, मूरत सिंह राजपूत, अरविंद सिंह टिंकू राजा, ज्वाला सिंह खटीक शहर के विभिन्न आश्रमों में पहुंचे। जहां मंत्री श्री राजपूत के जन्मदिन के अवसर पर मिठाईयां, उपहार आश्रमों में भेंट किये। 



 जैसीनगर, सीहोरा को दी कचरा गाड़ी की सौगात

मंत्री श्री राजपूत ने जन्मदिन के अवसर पर स्वच्छता अभियान के अंतर्गत सीहोरा, तथा जैसीनगर पंचायत को 10-10 लाख की कचरा गाड़ी की सौगात दी। ताकि स्वच्छता गांव में बनी रहे। ग्रामीणों के लिए कचरा गाड़ी उपलब्ध होने से पंचायत में व्यवस्थित कचरा एकत्रित करने की सुविधा हो जायेगी। 



मटकी फोड़ प्रतियोगिता, राधे राधे मंडल ने बांधा समा

हर वर्ष की तरह मंत्री श्री राजपूत के जन्मदिन के अवसर पर होटल रॉयल पैलेस में मटकी फोड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जहां सैकड़ों युवाओं ने मटकी फोड़ प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। साथ ही आयोजन में राधे राधे मंडल के आयोजनो ने लोगों को खूब लुभाया।

___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive