कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी सहित कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज करने की मांग : पुलिस अधीक्षक से मिले विधायक व जिला अध्यक्ष

कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी सहित कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज करने की मांग : पुलिस अधीक्षक से मिले विधायक व जिला अध्यक्ष


तीनबत्ती न्यूज : 13 अगस्त , 2024

सागर:  सोमवार को कांग्रेस पार्टी द्वारा कांग्रेस पार्टी प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के नेतृत्व किए गए कलेक्टर घेराव के बाद मंगलवार को भाजपा विधायक शैलेंद्र जैन व जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया सहित भाजपा पदाधिकारियों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर पुलिस अधीक्षक से भेंट की व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सहित अन्य कांग्रेस पदाधिकारी कार्यकर्ताओं पर बगैर अनुमति के असंवैधानिक रूप से विरोध प्रदर्शन करने पर अविलंभ कार्यवाही करते हुए मामला दर्ज करने की मांग लेकर ज्ञापन सौंपा। 

यह भी पढ़े : MP: स्वतंत्रता दिवस पर सीएम डा मोहन यादव भोपाल में और डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल सागर में करेंगे ध्वजारोहण

पुलिस अधीक्षक से भेंट उपरांत मीडिया से चर्चा करते हुए विधायक शैलेंद्र कुमार जैन ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में सागर हुए असंवैधानिक रूप से विरोध प्रदर्शन की घोर निंदा करते है कांग्रेस के इस निंदनीय कृत्य से समूचे सागर के आम जनमानस को दिनभर परेशानियों का सामना करना पड़ा। वहीं कांग्रेसी नेता हवा-हवाई मनगणत बातो का ढिंढोरा पीटते रहे और नेताओं सहित प्रशासनिक अधिकारियों पर अमर्यादित टिप्पणियां करते रहे, जो अशोभनीय और निंदनीय हैं। कांग्रेस नेताओं के इन्हीं कृत्यों के कारण आमजन ने उन्हें हासिए पर डाल रखा है।

यह भी पढ़ेकांग्रेस का प्रदर्शन : जीतू पटवारी चढ़ गए बेरीकेट्स पर : कांग्रेसियों को रोकने वाटर केनन से खदेड़ा कांग्रेसियों को ▪️ विकास के नाम पर अरबो रुपयों का भ्रष्टाचार हुआ-जीतू पटवारी ▪️सागर के अगले प्रदर्शन में आयेंगे राहुल गांधी

जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने कहा की कांग्रेसी नेताओं द्वारा सागर में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की अगुवाई में विरोध प्रदर्शन के नाम पर असंवैधानिक रूप से हुड़दंग लीला व अमर्यादित भाषा शैली का प्रयोग कर प्रशासनिक अधिकारियों को अपमानित कर धमकाने का कु-प्रयास किया है जो घोर निंदनीय है। एक ओर कांग्रेसी नेता संविधान की दुहाई देकर राजनैतिक रोटियां सेंकते है तो दूसरी तरफ असंवैधानिक कृत्यों व गलत भाषा शैली से संविधान को शर्मशार करते हुए कांग्रेस का असली चेहरा आमजन के बीच प्रस्तुत करते हैं।

यह भी पढ़े : MP: मंत्रियों को मिले जिले के प्रभार : सीएम मोहन यादव इंदौर, डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल को सागर और शहडोल का प्रभार

इस दौरान नगर निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार, संभागीय कार्यालय मंत्री डॉ वीरेंद्र पाठक, प्रदेश कार्य समिति सदस्य शैलेश केसरवानी, जिला उपाध्यक्ष नवीन भट्ट, जिला मंत्री सुषमा यादव, जिला कार्यालय मंत्री देवेंद्र कटारे, जिला मीडिया प्रभारी श्रीकांत जैन, जिला सह कोषाध्यक्ष विक्रम केसरवानी, मंडल अध्यक्ष विक्रम सोनी, पार्षद रीतेश तिवारी, देवेंद्र अहिरवार, रानी चौधरी, अंशुल हर्षे, सुमित यादव, वैभव यादव, ओ.पी. सोनी उपस्थित रहें। 

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive