कैंसर पीड़ित अरुण राय को संकल्प फाउंडेशन के अध्यक्ष रिशांक तिवारी ने सौंपा 51 हजार रुपए की राशि का चेक

कैंसर पीड़ित अरुण राय को संकल्प फाउंडेशन के अध्यक्ष रिशांक तिवारी ने सौंपा 51 हजार रुपए की राशि का चेक


तीनबत्ती न्यूज : 18अगस्त ,2024

सागर। अगर कोई भी कार्य सही मन से मानवता की सेवा के लिए किया जाए तो लोग उस कार्य को पूरा करने के लिए निस्वार्थ भाव से आगे आकर मदद करते हैं। इसका ताजा उदाहरण संकल्प फाउंडेशन के अध्यक्ष समाजसेवी श्री रिशांक तिवारी द्वारा सदर निवासी कैंसर पीड़ित अरुण राय गब्बर भाई की मदद के लिए कुछ दिन पूर्व  सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर लोगों से मदद की अपील की गई थी, जबकि फाउंडेशन के अध्यक्ष तिवारी कैंसर पीड़ित अरुण राय गब्बर से परिचित भी नहीं थे।

यह भी पढ़ेSagar News : राजस्व महाअभियान : एक और पटवारी सस्पेंड : एसडीएम को नोटिस ▪️दो दिन 5 पटवारी सस्पेंड : 4 एसडीएम को नोटिस ▪️प्रगति न लाने पर होगी और सख्त कार्रवाई : कलेक्टर संदीप जी. आर.


 उनको इस बारे में  मित्र मनिंदर राठौर और रूपम जी ने बताया था कि अरुण राय की आर्थिक स्थिति बहुत खराब है और वे कैंसर का इलाज कराने में  सक्षम नहीं है तब संकल्प फाउंडेशन ने आगे आकर अपील की ओर दानदाताओं ने लगभग 46 हजार रुपए की राशि कैंसर पीड़ित के इलाज लिए संकल्प फाउंडेशन को दान की।


 

यह भी पढ़े : Mountaineer Parul Sahu : प्रधानमंत्री के "एक पेड़ मां के नाम " का संदेश पहुंचाया पूर्व विधायक पारुल साहू ने यूरोप की सबसे ऊंची चोटी पर ▪️ यूरोप की सबसे ऊंची चोटी 18 510 फीट ऊंची माउंट एल्ब्रुस पर


फाउंडेशन के अध्यक्ष रिशांक तिवारी ने रविवार 18 अगस्त को कैंसर पीड़ित अरुण राय गब्बर को 51 हजार रुपए की राशि का चेक इलाज के लिए उनके घर जाकर सौंपकर सभी दानदाताओं द्वारा की गई मदद के लिए हृदय से धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि अरुण राय के इलाज के लिए और मदद की आवश्यकता होगी तो संकल्प फाउंडेशन पुनः मदद करने के लिए आगे आएगा ।


यह भी पढ़े : Horoscope Weekly : साप्ताहिक राशिफल : जानिए कैसा रहेगा यह सप्ताह : 19अगस्त से 25 अगस्त 2024 तक ▪️पंडित अनिल पांडेय


___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________

         

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive