Sagar Accident : भीषण सड़क हादसा : ट्रक चढ़ा कार पर : 5 की मौत,एक घायल ▪️एक्सीडेंट में जैन परिवार के 5 सदस्यों की दर्दनाक मौत ▪️सीएम डा मोहन यादव ने किया दुख व्यक्त

Sagar Accident : भीषण सड़क हादसा : ट्रक चढ़ा कार पर : 5 की मौत,एक घायल

▪️एक्सीडेंट में जैन परिवार के 5 सदस्यों की दर्दनाक मौत
▪️सीएम डा मोहन यादव ने किया दुख व्यक्त




तीनबत्ती न्यूज: 02 अगस्त ,2024
सागर। सागर – जबलपुर सड़क मार्ग पर सानौधा थाना क्षेत्र में जटाशंकर घाटी पर तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। ट्रक कार के ऊपर चढ़ गया।इस सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत हो गई। जबकि कार चालक बुरी तरह घायल हो गया। उसे जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।  घटना आज शुक्रवार की शाम की है। मौके पर स्थानीय विधायक प्रदीप लारिया पहुंचे और प्रशासन को सूचना दी।



जानकारी के मुताबिक परसोरिया निवासी सुरेशचंद जैन का परिवार सागर से परसोरियां कार से वापिस जा रहा था। तभी दमोह तरफ से आ रहे  राजस्थान पासिंग कंटेनर ट्रक ने टक्कर मार दी। आमने सामने हुई टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए। इसमें सवार 5 लोगो की मौत हो गई और ड्राइवर घायल हो गया। दुर्घटना देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जेसीबी की मदद से ट्रक को कार से हटाया। इसके बाद कार में फंसे लोगों को रेस्क्यू शुरू किया गया। इस दौरान जेसीबी ,क्रेन और सब्बल की मदद से कार के गेट तोड़े गए और कार से घायल व शवों को बाहर निकाला गया। दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं एक गंभीर घायल हुआ है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
____________
सड़क हादसे में जैन परिवार के पांच सदस्यों की मौत



सानौधा के पास हुए एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल शेख अजीम ( ड्राइवर) बंसल हॉस्पिटल में भर्ती हैं . कार में करीब एक घंटा फंसे रहे अजीम को पसलियों,सिर और पैर में बुरी तरह से चोटे आई है। 



____________

देखे : सागर में एक्सीडेंट में 5 की मौत,एक घायल


______________


विधायक प्रदीप लारिया पहुंचे घटनास्थल पर


घटना की खबर लगते ही विधायक प्रदीप लारिया मौके पर पहुंच गए।उन्होंने प्रशासन को सूचित किया। विधायक प्रदीप लारिया ने बताया कि मेरे विधानसभा क्षेत्र परसोरिया निवासी सुरेश जैन जी के परिवार की सड़क हादसे की जानकारी मिली । तत्काल घटनास्थल पर पहुंचा और कलेक्टर और एसपी को फोन लगाया। मौके पर  हादसे का शिकार हुए घायलों को निकालने में सभी के साथ मदद की ।  इस घटना में  5 लोगो की दुखद मौत हुई है। 
____________

Video:  सागर एक्सीडेंट


___________


इनकी हुई मौत

सड़क हादसे में परसोरिया जैन समाज के समाजसेवी सुरेश जैन कि धर्मपत्नी श्रीमती प्रभा जैन 65 वर्ष, मझले सुपुत्र सन्देश जैन, मझली बहु निधी, छोटी बहू नैंसी और एक नाती उत्कर्ष जैन की मौत हो गई। पांचों एक ही परिवार के थे। इनका अंतिम संस्कार  कल 3 अगस्त को पोस्टमार्टम के बाद परसोरिया में होगा। इस घटना में ड्राइवर बब्लू खाँन पिता स्व. अजीज खाँन गम्भीर रूप से घायल हुआ है। जिसका इलाज कराया जा रहा है। सागर के प्रभारी एसपी डा संजीव कुमार ने बताया कि हादसे में 5 की मौत हो गई है। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।




बहू के बीमार पिता को देखने गए थे सागर

पुलिस के मुताबिक परसोरिया का सुरेश जैन के परिवार की छोटी बहू नैंसी जैन के बीमार पिता सागर में निजी अस्पताल में भर्ती हैं। उसको देखने के लिए सभी लोग कार से सागर गए थे। घर लौटते समय हादसे का शिकार हो गए।

ये है मृतक
1.सन्देश जैन पिता सुरेश चन्द्र जैन उम्र 38 साल
2 निधि जैन पति सन्देश जैन उम्र 35 साल
3. प्रभा जैन पति सुरेश चन्द्र जैन उम्र 55 साल
4. नेन्शी जैन पति शैलेन्द्र जैन उम्र 27 साल
5. उत्कर्ष जैन पिता शैलेन्द्र जैन उम्र 4 साल 

सीएम डा मोहन यादव ने जताया शोक

सीएम डा मोहन यादव ने सड़क हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि सागर  जिले के सनोधा थाना क्षेत्र के अंतर्गत जटाशंकर घाटी सागर-दमोह मार्ग पर ट्रक और कार की टक्कर में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत का समाचार अत्यंत दुखद है।
बाबा महाकाल से प्रार्थना है कि दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें। घायल के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। शोकाकुल परिवार जनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं।

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_______________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें