मटकी फोड़ प्रतियोगिता : माखन मटकी फोड़ेंगे गोविंदा की 12 टोलिया :विधायक शैलेंद्र जैन कर रहे है 13 साल से आयोजन

 मटकी फोड़ प्रतियोगिता : माखन मटकी फोड़ेंगे गोविंदा की 12 टोलिया: विधायक शैलेंद्र जैन कर रहे है 13 साल से आयोजन



तीनबत्ती न्यूज : 27 अगस्त ,2024

सागर। श्री कृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व पर सागर विधायक शैलेंद्र जैन द्वारा विगत 13 वर्षों से भव्य मटकी फोड़ प्रतियोगिता का भव्य आयोजन किया जा रहा है इस वर्ष भी आयोजन के लिए भव्य तैयारियां की गई है स्थाई पहचान बना चुके इस भव्य आयोजन का सागर वासियों को साल भर इंतजार रहता है जिसके अनुरूप आयोजन को अधिक भव्य रूप प्रदान करने आयोजन समिति प्रयास करती है।विधायक व आयोजक शैलेंद्र कुमार जैन ने आयोजन में आपातकालीन चिकित्सा व्यवस्था, एम्बुलेंस आदि आवश्यक व्यवस्थाओं हेतु आयोजन समिति को निर्देशित किया।  कार्यक्रम के संबंध में जानकारी देते हुए मीडिया प्रभारी श्रीकांत जैन ने बताया कि मटकी फोड़ प्रतियोगिता 2024 आज 28 अगस्त बुधवार को शाम 05 

बजें से म्युनिसिपल स्कूल प्रांगड़ पर आयोजित की जाएगी आयोजन के दौरान महिलाओं बुजुर्गो को बैठने की पृथक व्यवस्था रहेगी आयोजन में शामिल श्रद्धालुओं को प्रसाद स्वरूप स्वादिष्ट पंचामृत वितरित किया जाएगा। 

प्रतियोगिता में नगर की 12 टीमों का चयन किया गया है जिसमें विजेता टीम को नगद 31000 रु की राशि व ट्राफी प्रदान की जाएगी व शेष सभी टीमों को सांत्वना पुरस्कार भेंट किए जाएंगे। 

प्रतियोगिता  के आयोजक व विधायक शैलेंद्र कुमार जैन ने समस्त सागर वासियों से भव्य आयोजन में सपरिवार शामिल होने का आग्रह किया है।

आयोजन स्थल पर प्रभारी व नगर निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार ने तैयारियों की समीक्षा की व आवश्यक दिशा निर्देश दिए साथ ही समिति सदस्यों से प्राण प्रण से जुटकर आयोजन को भव्य रूप से सफल बनाने का आग्रह किया इस दौरान जगन्नाथ गुरैया, रीतेश मिश्रा,पराग बजाज,धर्मेंद्र खटीक,प्रासुक जैन,विशाल खटीक,देवेंद्र अहिरवार,श्रीकांत जैन गौरव नामदेव सहित समिति सदस्य उपस्थित रहें।



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive