देवरी नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव 04 सितम्बर को : कलेक्टर ने विशेष सम्मेलन की सूचना की जारी

देवरी नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव 04 सितम्बर को : कलेक्टर ने विशेष सम्मेलन की सूचना की जारी 


तीनबत्ती न्यूज : 23अगस्त , 2024

सागर : सागर जिले की देवरी नगर पालिका की अध्यक्ष नेहा अलकेश जैन के खिलाफ 04 सितंबर को अविश्वास प्रस्ताव  आएगा। कलेक्टर संदीप जी आर ने इस आशय की सूचना जाती कर विशेष सम्मेलन की सूचना जाती की है। देवरी नगर पालिका में बीजेपी  पार्षदों ने अध्यक्ष के खिलाफ बगावत करते हुए 20 अगस्त को कलेक्टर को एक पत्र इस संबंध में दिया था। जिसमे नगर पालिका अध्यक्ष नेहा अलकेश जैन के खिलाफ नपा के 15 पार्षदों में से 12 पार्षद शामिल थे। उन्होंने बुधवार को कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को लेकर चर्चा की। साथ ही नगर पालिका अध्यक्ष को पद से हटाने की मांग की। कलेक्टर संदीप जीआर ने पार्षदों को मामले में नियमानुसार कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। मध्यप्रदेश में नगरीय निकायों के चुनाव के बाद प्रदेश में यह पहला अविशावस प्रस्ताव आया है।

        नपा अध्यक्ष नेहा अलकेश जैन


यह रहा आदेश



यह भी पढ़ेSAGAR : देवरी नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ पार्षद लामबंद , बीजेपी में बगावत : अविश्वास प्रस्ताव को लेकर कलेक्टर से मिले

सूचना जारी की : अपर कलेक्टर रूपेश उपाध्याय को बनाया रिटर्निग अधिकारी

कलेक्टर के जारी आदेश के मुताबिक मध्यप्रदेश नगरपालिका अधिनियम 1961 की धारा 43-क की उपधारा (1) के तहत् नगर पालिका परिषद् देवरी में अध्यक्ष के विरूद्ध अविश्वास प्रस्ताव पर विशेष सम्मेलन आयोजित कर कार्यवाही किये जाने हेतु अधोहस्ताक्षरकर्ता को अधिकृत किया गया है। संदर्भित आदेश के परिपालन में मध्यप्रदेश नगरपालिका अधिनियम 1961 की धारा 43-क की उपधारा (1) के तहत् नगर पालिका परिषद् देवरी में अध्यक्ष के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव पर विशेष सम्मेलन दिनांक 04/09/2024 (बुधवार) को अपरान्ह 12:30 बजे से नगर पालिका परिषद् देवरी के सभा परिषद हाल में आहूत किया गया है। विशेष सम्मेलन में सम्मिलित होने हेतु नियत दिनांक, समय एवं स्थान पर रिटर्निंग ऑफिसर न.पा. परि. देवरी जिला सागर द्वारा प्रदत्त निर्वाचित होने के प्रमाण-पत्र एव फोटो पहचान पत्र सहित अनिवार्य रूप से उपस्थित रहे। अपर कलेक्टर रूपेश उपाध्याय को रिटर्निग अधिकारी नियुक्त किया गया है। अविश्वास प्रस्ताव की सूचना सबंधित सभी पार्षदो को भेजी गई है। 

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________

    



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive