Video: बुलडोजर पर निकला दूल्हा बारात लेकर : ससुराल ने उड़ाया था मजाक

Video: बुलडोजर पर निकला दूल्हा बारात लेकर : ससुराल ने उड़ाया था मजाक


तीनबत्ती न्यूज : 10 जुलाई,2024

गोरखपुर : उत्तरप्रदेश में बुलडोजर की सेकडो कहानियां है। इसमें एक नई कहानी गोरखपुर की जुड़ गई। यहा पर में अपने आपको एक योगी भक्त बताने वाला एक दूल्हा बुलडोजर पर सवार होकर बारात के साथ अपनी दुल्हनिया को ब्याहने अपने घर से निकला. यह खबर धीरे-धीरे पूरे क्षेत्र में तेजी से फैलने लगी और लोग तमाशबीन भी बने रह गए. उसका वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। इसके साथ ही बुलडोजर पर बारात ले जाने की कहानी भी चर्चा का विषय बनी है। 
____________

देखे : बुलडोजर पर निकला दूल्हा बारात लेकर

_____________

यूपी के गोरखपुर के खजनी तहसील के उनवल बाजार निवासी मोहनलाल वर्मा के बेटे कृष्णा वर्मा की शादी 9 जुलाई को संतकबीर नगर के खलीलाबाद रहने वाले एक परिवार में तय हुआ था. तय तिथि के अनुसार मंगलवार की देर शाम यानी 9 जुलाई को विवाह की रस्म शुरू हुई. ऐसे में परछावन की रस्म के लिए दूल्हा बुलडोजर पर सवार हो गया. बुलडोजर पर जब बारात निकली तो सड़क के दोनों तरफ तमाशबीनों की भीड़ लग गई. लोग बड़े ही उत्सुकता के साथ इस बारात को देख रहे थे. अब यह बारात लोगों में चर्चा का विषय बन गई है.इस दौरान लोगो ने उसका स्वागत सत्कार भी किया। इस दौरान बुलडोजर पर सवार दूल्हे पर पुष्पों की वर्षा भी लोग करने लगे जिसे लेकर दूल्हा काफ़ी उत्साहित था और वो अपने शाही रथ पर अपने जीवन के सबसे स्पेशल दिन को जी रहा था और ख़ुशी से झूम रहा था.


आखिर बुलडोजर पर क्यों निकली बारात ?

दरअसल, दूल्हा यानी कि कृष्णा वर्मा ख़ुद को योगी समर्थक बताता है. बुलडोजर पर बारात निकालने के पीछे एक बहुत ही दिलचस्प बात सामने आई. दूल्हे के परिजनों का कहना है कि खलीलाबाद में जब शादी तय हुई तो बेटे के ससुराल पक्ष के लोगों ने मजाक में ताना मारते हुए कहा कि इस बार बुलडोजर वाले बाबा की पार्टी तो खलीलाबाद में चुनाव ही हार गई है. यह बात दूल्हे को बेहद नागवार गुजरी और उसने ठान लिया कि वह अपनी बारात बुलडोजर पर ही लेकर जाएग
   
लिहाज़ा शादी वाले दिन कृष्णा ने अपनी जिद को पूरी करते हुए बारात का शुभारंभ बुलडोजर से किया और परछावन की रस्म को बुलडोज़र पर सवार होकर किया. वर पक्ष के सभी लोग सहित सगे संबंधी सभी हैरान हो गए. जब बारात निकली तो बाराती भी झूमते-नाचते बुलडोजर के आगे चलते हुए दिखे, इस दौरान फूलों की वर्षा भी हो रही थी और डीजे पर गीत बज रहा था, "घुस जाले बिलिया में सांप, बिच्छू, गोजर चलेला जब चांप के बाबा के बुलडोजर..." यह बारात लोगों में कौतूहल का विषय बनी हुई है. 
वहीं, ससुरालवालों को भी यह नहीं पता था कि मजाक इतना गंभीर हो जाएगा कि दूल्हा अपनी शादी वाले दिन भी बाबा यानी योगी आदित्यनाथ के प्रति दीवानगी दिखाए बिना नहीं मानेगा.

___________



____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
________________________






Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive