Sagar: मुख्यमंत्री कन्यादान योजना की वधुओ की हल्दी रस्म संपन्न हुई विधायक निवास पर

Sagar: मुख्यमंत्री कन्यादान योजना की वधुओ की हल्दी रस्म संपन्न हुई विधायक निवास पर

तीनबत्ती न्यूज : 13 जुलाई, 2024

सागर। विधायक शैलेंद्र जैन की धर्मपत्नी श्रीमती अनु श्री जैन द्वारा मुख्यमंत्री कन्यादान योजना अंतर्गत वैवाहिक बंधन में बंध रही बेटियो का हल्दी का कार्यक्रम धर्म श्री स्थित विधायक निवास पर आयोजित किया गया । जिसमें बड़े ही आत्मीय भाव से विधायक जैन एवं उनकी धर्म पत्नी ने अपनी सखियों के साथ वधुओ के संग हल्दी की रस्म निभाई और अपनी ओर से प्रत्येक वधु उपहार सामग्री प्रदान की। 

Video: पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव ने सैकड़ों बटुकों संग अपने नाती आशुतोष का कराया मुंडन, उपनयन एवम दीक्षा संस्कार

इस अवसर पर विधायक जैन ने कहा कि बेटी की विदाई किसी भी मां बाप के लिए दुनिया का सबसे कठिन कार्य है पर हर मां-बाप का सपना होता है कि वह इस कार्य को संपन्न करें,मुझे भी सपरिवार इस पुण्य कार्य में सहभागी होने का अवसर मिला इसके लिए मैं ईश्वर का धन्यवाद देता हूं।


कार्यक्रम को श्रीमती अनुश्री जैन ने कहा कि प्रतिवर्ष इस आयोजन के माध्यम से हमारे परिवार को इस पुण्य कार्य में सहभागी होने का अवसर प्राप्त होता है और जिन भी बहनों का विवाह इस आयोजन के माध्यम से होता है और हमारे इस हल्दी कार्यक्रम का हिस्सा बनती है हमारे परिवार का सदस्य बन जाती है और एक दूसरे के संपर्क में रहकर सुख दुख के साथी बनती है।

यह भी पढ़े Sagar : नोकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाली जिला प्रौढ शिक्षा अधिकारी कार्यालय की लेखापाल अनीता जैन निलंबित

ये रही मोजूद

इस अवसर पर मुख्य रूप से पूर्व विधायक पारुल साहू, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष संध्या भार्गव, मेघा दुबे, यकृति जडिया, प्रतिभा चौबे, रूबी पटेल, कविता लारिया, सुमन साहू, पूजा सोनी,रोमा हसानी, माधुरी राजपूत, सोना पटेल, पूजा श्रीवास्तव, स्वाति हलवे, चिनी डेंगरे, कल्पना श्रीवास्तव, निशा शिंदे, सुचिता दुबे, तनुश्री भाटिया, मीरा चौबे, सरिता खटीक,आदि शामिल हुई।



___________



____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
________________________

  


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें