SAGAR : साढ़े तीन माह की मासूम बेटी के हत्यारे पिता को पुलिस ने मुंबई से किया गिरफ्तार : हत्या कर दफना दिया था मासूम को

SAGAR : साढ़े तीन माह की मासूम बेटी के हत्यारे पिता को पुलिस ने मुंबई से किया गिरफ्तार : हत्या कर दफना दिया था मासूम को


तीनबत्ती न्यूज : 07 जुलाई,2024

सागर : सागर जिले की बहेरिया थाना पुलिस ने साढ़े तीन माह की मासूम बेटी की हत्या करने वाले पिता को मुबई से गिरफ्तार कर लिया है। दरिंदे पिता ने मासूम का गला दबाकर हत्या कर दी थी और उसे खेत में दफना दिया था। 

पुलिस के मुताबिक दिनाँक 25.5.24 को फरियादी फरियादिया निवासी चनाटोरिया केरवना थाना बहेरिया के द्वारा अपनी साढे तीन माह बच्ची के मृत होने की सूचना पर मर्ग क्रमांक 18/24 धारा 174 जाफौ का कायम कर जाँच की गई जाँच में आरोपी घनश्याम राठौर निवासी चनाटोरया के विरूद्ध अपराध क्रमांक 215/24 धारा 302 भादवि पंजबीद्ध कर विवेचना में लिया गया।
इस मामले में ग्राम चनाटोरिया में सोते समय साढ़े तीन माह की बच्ची की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई। दूसरे दिन बच्ची के शव को दफना दिया गया। इसी बीच मृतका की मां ने थाने पहुंचकर शिकायत की। शिकायत मिलते ही


बच्ची के शव को निकालकरक्र गया पीएम

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। बच्ची के शव को निकालकर पोस्टमार्टम कराया गया। पीएम रिपोर्ट में मुंह दबाने से दम घुटने से बच्ची की मौत होना कारण सामने आया है। पीएम रिपोर्ट के आधार पुलिस ने मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया।जांच में सामने आया कि बच्ची की हत्या उसके ही पिता ने की थी। पुलिस के अनुसार फरियादिया आरती पति घनश्याम राठौर उम्र 24 साल निवासी चनाटोरिया ने थाने में शिकायत करते हुए बताया कि 24 मई की रात करीब 11 बजे पति, मैं और साढ़े तीन माह की बेटी सो रहे थे। रात करीब 2.30 बजे मैं और मेरा पति घनश्याम सोकर उठे तो देखा कि बेटी लक्ष्मी बिस्तर पर मृत अवस्था में पड़ी है। मामले की जानकारी आस-पड़ोस के लोगों को दी। रिश्तेदारों को बताया। जिसके बाद 25 मई की सुबह बेटी के शव को तालाब के पास दफना दिया था। बेटी की मौत पर मुझे संदेह है। शिकायत पर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया। 


हत्यारे पिता को बहेरिया पुलिस ने मुबई पुलिस की सहायता से किया गिरप्तार

आरोपी दिनाँक वक्त घटना से फरार चल था। जिसकी तलाश हेतु कई जगह दबिश दी गई किन्तु सफलता नही मिली थी। आरोपी घनश्याम पिता हरप्रसाद राठौर उम्र 32 साल नि० कुमेरिया परसोरिया हाल चनाटोरिया को बडी लगन मेहनत से दिनाँक 05.7.2024 को मानखुर्द मुबई से मुबई पुलिस की सहायता से गिरप्तार किया गया।
 उक्त कार्यवाही श्रीमान् पुलिस अधीक्षक महोदय अति. पुलिस अधीक्षक महोदय, नगर पुलिस अधीक्षक महोदय के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी बहेरिया उनि आदिल खान, आर  सतेन्द्र, आर  प्रहलाद, आर  नरेन्द्र रावत, मआर  दीपा चौरसिया का सराहनीय योगदान रहा ।

___________



____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive