Sagar : मां और दो मासूम बेटियो को हत्या : खून से लथपथ मिले शव

Sagar : मां और दो मासूम बेटियो को हत्या : खून से लथपथ मिले शव




तीनबत्ती न्यूज : 31 जुलाई ,2024

सागर। सागर  के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात एक तीन मंजिला मकान में मां व उसकी दो बेटियों के खून से सने शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना स्थल पुलिस कंट्रोल रूम के ठीक सामने नेपाल पैलेस का है। बताया जा रहा है कि रात करीब 10.30 बजे पति जब घर पहुंचा तो दरवाजे खुले मिले। अंदर देखा तो पत्नी व बड़ी बेटी की लाश किचिन और छोटी बेटी की लाश बेडरूम में नीचे पड़ी थी।तीनों के सिर से खून बह रहा था। घटना स्थल को देख प्रतीत हो रहा है कि सिर दीवार में मारने के साथ किसी धारदार हथियार व पेंचकश से सिर गले व शरीर के अन्य हिस्सों में ताबड़तोड़ वार किए गए। तीन मंजिला मकान के ग्राउंड फ्लोर पर परिवार और बाकी ऊपर की दो मंजिल पर किराएदार रहते हैं। आश्चर्य की बात है कि इतनी बड़ी वारदात हो गई और किसी को मां-बेटियों की चीख तक सुनाई नहीं दी। रात 1 बजे मौके पर पहुंचे आईजी प्रमोद वर्मा, डीआईजी सुनील कुमार, प्रभारी एसपी डॉ. संजीव उईके ने तफ्तीश की। फुटेज खंगाले जा रहे हैं। आईजी वर्मा का कहना है कि हत्या हुई है, लेकिन कैसे और किसने की यह अभी बताना संभव नहीं।

यह भी पढ़ेबीजेपी में कलह : कैबिनेट मंत्री गोविंद राजपूत और MLA शेलेंद्र जैन की मौजूदगी में नगरीय विकास मंत्री के सामने महापौर के खिलाफ मोर्चा खोला ▪️विकास कार्यों की मांग की आड़ में लामबंद पार्षदो ने की शिकायतें

विशेष का छोटा भाई प्रवेश दमोह में रहता है। पिता पीडब्ल्यूडी में थे। उनके रिटायरमेंट के बाद बड़ी रकम मिली थी। दोनों भाईयों के बीच अनबन चल रही है। पति पर कर्ज होने की बात भी सामने आ रही है। पुलिस देर रात तक पति विशेष से पूछताछ करती रही। 

दोपहर 2 बजे मृतका के पिता ने कॉल किया तो रिसीव नहीं हुआ

नेपाल पैलेस निवासी विशेष पटेल जिला अस्पताल में कम्प्यूटर ऑपरेटर हैं। उन्होंने रात 10:50 पर ससुराल वालों को फोन पर सूचना दी कि पत्नी 32 वर्षीय वंदना, 8 वर्षीय बेटी अवंति का शव किचन व 3 साल की बेटी अन्विका की किसी ने हत्या कर दी। सूचना पर आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। मकान के अंदर वंदना और अवंति का शव किचिन और अन्विका की लाश बैडरूम में पलंग के नीचे पड़ी थी। तीनों के सिर से खून बह रहा था। हमलावर ने बच्चों को सिर में पेंचकश से हमला किया वहीं वंदना का सिर दीवार से मारने के बाद गला रेता गया। कमरे और किचन में काफी खून बिखरा था। 

यह भी पढ़े Sagar : प्रधान आरक्षक की पत्नी से मंगलसूत्र और नगदी लूटने वाले पति– पत्नी गिरफ्तार : कट्टा अड़ाकर की थी लूट

पाटन गांव से आए वंदना के भाई चिराग पटेल ने बताया कि पिताजी ने दीदी को मंगलवार दोपहर 2 बजे फोन किया तो कॉल रिसीव नहीं हुआ। रात 10:50 पर जीजा का फोन आया तब घटना के बारे में पता चला ऊपर की मंजिल पर किराए से रहने वाले किराएदारों ने बताया कि हम लोगों को किसी के चीखने की आवाज नहीं आई। जब पुलिस आई तब पता चला कि मकान मालिक के परिवार के लोगों की हत्या हुई है।

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
________________________







Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive