Sagar : प्रधान आरक्षक की पत्नी से मंगलसूत्र और नगदी लूटने वाले पति– पत्नी गिरफ्तार : कट्टा अड़ाकर की थी लूट

Sagar : प्रधान आरक्षक की पत्नी से मंगलसूत्र और नगदी लूटने वाले पति– पत्नी गिरफ्तार : कट्टा अड़ाकर की थी लूट

तीनबत्ती न्यूज : 30 जुलाई ,2024

सागर : सागर जिले के गौरझामर थाना क्षेत्र में रानगिर तिगड्डा के पास प्रधान आरक्षक की पत्नी के साथ लूटपाट करने वाले आरोपी पति-पत्नी को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से लूटा गया सामान बरामद किया गया है। आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। आरोपियों ने कट्टा अड़ाकर लूट की थी। पुलिस पूछताछ में अन्य स्थानों पर लूट की वारदात करना भी स्वीकारा है। 

यह भी पढ़े दमोह : गर्ल्स कॉलेज की चार छात्राएं गायब , दो सगी बहनें : कालेज के लिए निकली थी घर

पुलिस के अनुसार देवरी थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक प्रेम सिंह राजपूत की पत्नी कमलाबाई राजपूत सोमवार को रानगिर तिगड्डा पर खड़ी होकर गौरझामर जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थीं। तभी बाइक सवार पुरुष और महिला पहुंचे। उन्होंने कमलाबाई से पूछा कि कहां जाना है तो उन्होंने कहा कि गौरझामर जाना है, बस का इंतजार कर रही हूं। जिस पर आरोपियों ने कहा कि हम भी गौरझामर जा रहे हैं आपको भी छोड़ देंगे। बाइक पर बैठाकर आगे बढ़े। रानगिर तिगड्डा से कुछ ही दूरी पर आरोपियों ने नेशनल हाईवे-44 पर बाइक रोकी और नकली कट्टा अड़ाकर कमलाबाई के गले में पहना मंगलसूत्र, चेन और अंगूठी छीन ली। दोनों मौके से भाग गए। वारदात के बाद फरियादिया ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही गौरझामर पुलिस मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ेलाडली बहनों को मिलेगा 450 रुपए में गैस सिलेंडर : आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा एवं सुरक्षा बीमा योजना का लाभ ▪️ सीएम डॉ. मोहन यादव की अध्यक्षता में केबिनेट के निर्णय

पुलिस ने फरियादिया द्वारा बताए गए हुलिया के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रिंस पिता राजेश वाल्मिकी उम्र 28 साल निवासी सागर और उसकी पत्नी तुलसी वाल्मिकी उम्र 23 साल को गिरफ्तार किया है। थाने लाकर पूछताछ की गई। पूछताछ में आरोपियों के कब्जे से लूट में गए गहने बरामद किए हैं। गौरझामर थाना प्रभारी रविंद्र सिंह ने बताया कि लूट के आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से वारदात को लेकर पूछताछ की गई। पुलिस ने आरोपियों से लूटा मंगलसूत्र एवं नगदी कुल कीमती 1,01,000/-रूपये का मशरूका प्राप्त कर जप्त किया। आरोपियों द्वारा पूर्व में थाना मकरोनिया,  थाना गोपालगंज में भी लूट की वारदात की थी ।इसके अतिरिक्त और कहां पर इस प्रकार की घटना घटित की गई है, इस संबंध में भी जांच की जा रही है।

सराहनीय योगदान 

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी गौरझामर निरी. रविन्द्र कुमार, थाना प्रभारी देवरी निरी. संधीर चौधरी, उनि. अनिल कुजूर, सउनि सतीष आर्मी, सउनि चन्द्रभान पाण्डेय, कार्य. प्र.आर. उमाकांत मिश्रा, प्र.आर. अनिल कन्नौजिया, प्र.आर.  माखन भटेरिया, प्रआर  प्रेम सिंह ठाकुर थाना देवरी, आर आदित्य, आर. मुकेश पटेल, आर  रवि दुबे, आर. दीपेश, आर0  आशीष, आर. प्रमोद, आर0  मुकेश लोधी का सराहनीय योगदान रहा है।

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
________________________





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive