Sagar : चलती ट्रेन से गिरने से दो युवकों की मौत : यात्रियों के ऊपर वेंडर से चाय गिरने से मची थी अफरातफरी

Sagar : चलती ट्रेन से गिरने से दो युवकों की मौत : यात्रियों के ऊपर वेंडर से चाय गिरने से मची थी अफरातफरी


तीनबत्ती न्यूज : 26 जुलाई ,2024

सागर : बीना में चलती ट्रेन में वेंडर से यात्रियों पर चाय  गिरने से मची अफरा तफरी में कोच के दरवाजे पर बैठे दो युवकों ट्रेन से नीचे गिर गए । जिससे उनकी मौत हो गई।घटना बीना के करोंदा रेलवे स्टेशन के पास की है।

यह भी पढ़ेभोपाल के बड़े तालाब में प्रेमी जोड़े कूदकर की आत्महत्या ▪️ सागर में पति के मर्डर के बाद दोस्त के साथ लिव इन में रह रही थी महिला ▪️ सागर में दसरथ साहू हत्याकांड के गवाह थे पत्नी और दोस्त

चलती ट्रेन में मची अफरा तफरी

गोरखपुर-पुणे एक्सप्रेस ट्रेन में आज सुबह करोंदा स्टेशन के पास से गुजर रही थी। इसी दौरान एक वेंडर चाय बेचने के लिए जनरल कोच में चढ़ा। वेंडर के एक हाथ में थर्मस था, जिसका ढक्कन अचानक खुल गया। कोच में नीचे सो रहे विश्वनाथ (27) निवासी गोंडा, मनीष (25) निवासी महाराजगंज पुणे, दीपक (32) निवासी गोरखपुर के ऊपर चाय गिर गई। तीनों बुरी तरह झुलस गए। वे हड़बड़ाकर उठे तो कोच में अफरा-तफरी मच गई और सभी इधर-उधर भागने लगे।

यह भी पढ़ेSagar : बीजेपी पार्षद के बेटे की हत्या में नया खुलासा : नाबालिग आरोपी जांच में बालिग निकला

यात्रियों ने पकड़ा वेंडर को

घायल दीपक ने बताया, मैं सो रहा था कि अचानक गर्म चाय गिरी। मैं झुलस गया। अफरा-तफरी में गेट पर बैठे दो युवक नीचे गिर गए। करोंदा स्टेशन पहुंचने पर भानगढ़ पुलिस को जानकारी दी गई। यात्रियों ने वेंडर को पकड़कर ट्रेन के बीना स्टेशन पहुंचने पर जीआरपी के सुपुर्द कर दिया। दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया है। इस म मामले मे GRP बीना द्वारा 0515/2024 धारा 125, 125(1) बीएनएस 2023 दर्ज कर जाँच में लिया गया।

झांसी से चढ़ा था आरोपी चाय बेचने

जानकारी के अनुसार चाय बेचने वाला डबरा निवासी 22 वर्षीय आरोपी झांसी रेलवे स्टेशन से ट्रेन में चाय बेचने के लिए चढ़ा था। ट्रेन के सभी स्लीपर कोच में चाय बेचने के बाद जब ट्रेन सिग्नल नहीं मिलने की वजह से मोहासा रेलवे स्टेशन पर खड़ी हुई तो आरोपी स्लीपर कोच से उतरकर जनरल डिब्बे में चला गया और कोच में यह घटना हो गई है।बताया जा रहा है कि वेंडर ने एक यात्री को चाय देते समय कंटेनर के हैंडल की जगह ढक्कन पकड़ लिया तो उसी समय कंटेनर में भरी चाय गिर गई। इसके बाद अफरा तफरी मच गई।

शवों की नहीं हो सकी शिनाख्त

इस मामले की जांच कर रहे भानगढ़ थाने के प्रधान आरक्षक केके वर्मा ने बताया कि शवों को मर्चुरी में रखवा दिया गया है। परिजनों के आने के बाद ही शवों की शिनाख्त की जाएगी। इसके बाद ही पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive