Sagar : बाइक सवार दंपत्ति पर बदमाशो ने मारा झपट्टा : महिला के गले से लूट ले गए सोने का हार और झुमकी

Sagar : बाइक सवार दंपत्ति पर बदमाशो ने मारा झपट्टा : महिला के गले से लूट ले गए सोने का हार और झुमकी 


तीनबत्ती न्यूज : 22 जुलाई ,2024

सागर : सागर-नरसिंहपुर हाईवे पर राजमार्ग के पास एक बाइक सवार पति-पत्नी से लूट की गई। बदमाश झपट्टा मारकर महिला के गले से सोने के दो हार और कान की झुमकी लेकर भागे है। घटना में बाइक अनियंत्रित हुई तो दंपती गिर गए। घटना में दोनों घायल हुए हैं। घायलों को देवरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े : MP : असली बताकर थमाया 4 किलो नकली सोना : लालच में 19 लाख का लगा चूना

केसली से नरसिंहपुर जा रहे थे बाइक से

जानकारी के अनुसार सागर के केसली विकासखंड के ग्राम नयानगर निवासी राजपाल पिता हरिओम राजपूत उम्र 25 साल पत्नी आशी राजपूत उम्र 23 साल के साथ बाइक पर सवार होकर अपनी ससुराल नरसिंहपुर जा रहे थे। दोनों सागर-नरसिंहपुर हाईवे पर स्थित राजमार्ग ब्रिज के पास पहुंचे। जहां अचानक पीछे से पिकअप वाहन आया। वाहन में बैठे बदमाश ने चलती बाइक पर झपट्टा मारा और आशिकी के गहने में पहने हार व कान की झुमकी छीनकर ले गया।

यह भी पढ़ेनए बस स्टेंड तक पहुंचनेआटो किराया तय: स्टेशन से बस स्टेंड जाने लगेंगे 40 रुपए प्रति सवारी: पूरा आटो किराया 200 रुपए देखे सूची : यात्रियों को नए बस स्टेंड तक पहुंचने कितना किराया देना पड़ेगा

घटना में बाइक अनियंत्रित हुई और पिकअप से टकराकर गिर गई। जिससे राजपाल और पत्नी आशि घायल हुए। घटना देख राहगीर मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची। घायल पति-पत्नी को देवरी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दंपती को सागर रैफर कर दिया गया है। घटनाक्रम की सूचना राजमार्ग पुलिस को दी गई है। पुलिस प्रकरण में जांच कर रही है।

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive