Sagar : ट्रेन में यात्री की हार्ट अटैक से मौतः रेलवे अधिकारियों ने ताबूत में रखकर घर भेजा शव

Sagar : ट्रेन में  यात्री की हार्ट अटैक से  मौतः रेलवे अधिकारियों ने ताबूत में रखकर घर भेजा शव 


तीनबत्ती न्यूज : 20 जुलाई ,2024

सागर : बीना रेलवे जंक्शन से निकलने वाली जीटी एक्सप्रेस ट्रेन में चैन्नई से नई दिल्ली की यात्रा कर रहे एक यात्री की हार्ट अटैक से मौत हो गई। सिविल अस्पताल में पीएम कराने के बाद शव को बॉक्स (ताबूत) में रखकर देर रात एसएलआर कोच से उसके घर पहुंचाया गया है।

यह भी पढ़ेSagar : नए बस स्टेंड से ही होगा बसों का संचालन: हाईकोर्ट से स्टे हटा : निर्धारित रूट से ही चलेंगी बस ▪️नए बस स्टेंड पर होंगी सुविधाएं मुहैया : कलेक्टर दीपक आर्य

बॉक्स में शव रखकर ट्रेन से भेजा गया

जानकारी के मुताबिक यात्री अरुण गिरी पिता दुराई स्वामी (62), ट्रेन नंबर 12615 जीटी एक्सप्रेस चैन्नई एग्मोर से नई दिल्ली की यात्रा दो अन्य लोगों के साथ कर रहा था, जिसकी बीना रेलवे स्टेशन पहुंचने के पहले अचानक तबीयत बिगड़ने लगी और कुछ देर में उसकी सांसे थम गई। लोगों ने इसकी सूचना रेलवे अधिकारियों को दी। जिसके बाद कंट्रोल रूम की सूचना पर जीआरपी व रेलवे अस्पताल से स्टाफ स्टेशन पहुंचा और यात्री की जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। जीआरपी ने शव का सिविल अस्पताल में पीएम कराया।

Sagar : जनजातीय कार्य विभाग के असिस्टेंट कमिश्नर संदीप जैन रिश्वत के मामले में सजा : 20 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा था लोकायुक्त पुलिस ने

अरुण के परिजन शव को घर ले जाने के लिए परेशान हो रहे थे, क्योंकि उनकी भाषा कोई समझ नहीं पा रहा था, न ही वह किसी की भाषा समझ पा रहे थे। तब रेलवे अधिकारियों को इस बारे में जानकारी लगी, तो उन्होंने अस्पताल पहुंचकर कागजी कार्रवाई पूरी कराई और बॉक्स (ताबूत) में शव को रखवाकर देर रात ट्रेन नंबर 12616 जीटी एक्सप्रेस से चैन्नई एग्मोर भेजा गया। जहां से शव उसके घर अराकोनम जिला बेलूर तमिलनाडु भेजा गया है।बीना जीआरपी थाना प्रभारी बबीता कठेरिया ने बताया कि यात्रा के दौरान एक यात्री की मौत हो गई थी। सिविल अस्पताल में पीएम कराने के बाद शव को ट्रेन के एसएलआर कोच से उसके घर पर भेजा गया है। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जाएगी।


___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive