Sagar : सड़क किनारे मिला युवक का शव : पुलिस पर मारपीट का आरोप ▪️एसपी ने किया मारपीट का खंडन,मृतक नशे में था

Sagar : सड़क किनारे मिला युवक का शव : पुलिस पर मारपीट का आरोप 

▪️एसपी ने किया मारपीट का खंडन,मृतक नशे में था


तीनबत्ती न्यूज : 18 जुलाई ,2024

सागर : सागर  जिले के सुरखी थाना क्षेत्र के बिलहरा में बस स्टैंड के पास सड़क पर युवक का शव मिला है। सूचना पर बिलहरा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। सागर से एफएसएल टीम बुलाई गई। टीम ने वारदातस्थल पर शव का पंचनामा बनाया और साक्ष्य जुटाए। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया। पोस्टमार्टम डॉक्टरों की पैनल से कराया जा रहा है। मामले में मृतक के परिवार वालों ने पुलिस पर मृतक के साथ मारपीट का आरोप लगाया है।

खुद को भगवान बताने वाले संतो पर लगेगी रोक , 100 से अधिक संतो को नोटिस : महाकुंभ में नही मिलेगी एंट्री

सागर से गया था ट्रेक्टर ट्राली लेकर

जानकारी के अनुसार मृतक रामेश्वर प्रजापति निवासी काकागंज सागर बुधवार को सागर से ईंट से भरा ट्रक्टर-ट्राली लेकर बिलहरा गया था। रास्ते में टवेरा कार और ट्रैक्टर की टक्कर हो गई। घटना में कार चालक ने बिलहरा चौकी में शिकायत की। जिस पर पुलिस ट्रैक्टर जब्त कर रामेश्वर को चौकी लेकर पहुंची। जहां पूछताछ की गई। साथ ही पुलिस ने रामेश्वर की एमएलसी कराई।

Video:कलेक्ट्रेट में बुजुर्ग किसान लौटते हुए पहुंचा आफिस : 25 दफा आ चुका जन सुनवाई में बोला : कलेक्टर कार्यालय के बाबू ने हड़पी जमीन

बाद में कार चालक ने कोई भी केस करने से मना कर दिया और आपसी राजीनामा कर लिया। राजीनामा होने के बाद पुलिस ने रामेश्वर को छोड़ दिया। चौकी में लगे सीसीटीवी कैमरों में शाम करीब 6 बजे के आसपास रामेश्वर एक अन्य युवक के साथ चौकी से बाहर जाते हुए नजर आ रहा है। लेकिन गुरुवार सुबह रामेश्वर का शव मिला है। उसकी मौत संदेहास्पद मानी जा रही है। घटनाक्रम की सूचना मिलते ही मृतक के परिवार वाले बिलहरा पहुंचे।

मृतक के चचेरे भाई राजेश प्रजापति ने बताया कि रामेश्वर ट्रैक्टर चलाकर बिलहरा गया था। रास्ते में टवेरा गाड़ी में लग गया था। लेकिन, कार चालक और मृतक का आपसी राजीनामा हो गया था। लेकिन पुलिस ने ट्रैक्टर नहीं छोड़ा। मृतक के साथ मारपीट की गई। मृतक के सिर और पीठ पर चोटों के निशान हैं। उन्होंने कहा कि मौत संदेहास्पद है। पुलिस से चौकी के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज मांगे हैं। लेकिन वह दे नहीं रही है। पुलिस अपने बचाओ में लगी हुई है। मामले की निष्पक्ष जांच होना चाहिए।

पुलिस ने मारपीट नही की, मृतक शराब के नशे में था : एसपी अभिषेक तिवारी



इस मामले में एसपी अभिषेक तिवारी का कहना है कि पूरी घटना और आसपास के सीसीटीवी फुटेजो को तलाशा गया । इसमें पुलिस ने कोई मारपीट नही की है। मृतक शराब के नशे में था। थाने से लौटते वक्त रास्ते में उसके टेक्टर से गिरने का वीडियो भी मिला है। पुलिस द्वारा उसका पोस्टमार्टम कराया है। 

पुलिस के मुताबिक चौकी पर आवेदक राकेश  साहू निवासी केसली द्वारा दिनांक 17.07.24 को आवेदन दिया गया कि उसके चार पहिया वाहन में एक ट्रैक्टर चालक द्वारा टक्कर मार दी है जिस पर ट्रैक्टर चालक रामेश्वर प्रजापति भी लगभग 1.45 बजे  चौकी आया जो शराब के नशे में था। रामेश्वर का मेडिकल कराया गया जिसमे शराब पीने की पुष्टि हुई है उक्त कार्यवाही उपरांत वह  लगभग 6.15 बजे चौकी से उसके साथी जयराम पटेल के साथ  चला गया । उसके साथ किसी प्रकार की मारपीट इत्यादि नही की गई है

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
________________________

   


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive