Sagar : कार पर अज्ञात ने फेंके पत्थरः हेडलाइट्स टूटी, बाल-बाल बचा कार में सवार परिवार

Sagar : कार पर अज्ञात ने फेंके पत्थरः हेडलाइट्स टूटी, बाल-बाल बचा कार में सवार परिवार

तीनबत्ती न्यूज : 14 जुलाई ,2024

सागर : सागर–बीना रोड पर अज्ञात लोगों ने एक कार पर पत्थर फेंके और लूटने की कोशिश की। इसमें कार की हैडलाइट टूट गई। जानकारी के मुताबिक बीती रात्रि नेशनल हाईवे बीना-सागर रोड पर बंद हो चुके पेट्रोल पंप के पास कार से सागर से बीना आ रहे एक परिवार पर कुछ अज्ञात युवकों ने पत्थर फेंके, जिससे कार की लाइट टूट गई।

यह भी पढ़े Horoscope Weekly : साप्ताहिक राशिफल : जानिए कैसा रहेगा यह सप्ताह : 15 जुलाई से 21 जुलाई 2024 तक ▪️पंडित अनिल पांडेय

कार मालिक चंद्रेश ठाकुर ने बताया कि युवकों के मंसूबे लूट की घटना को अंजाम देने जैसे लग रहे थे। यदि पत्थर कार में सवार किसी व्यक्ति को लगता तो उसकी जान भी जा सकती थी। साथ ही अनियंत्रित होकर कार भी पलट सकती थी।उन्होंने बताया कि परिवार के साथ सागर से बीना की ओर आ रहे थे। तभी खुरई रोड पर बंद हो चुके पेट्रोल पंप के पास पांच युवक पत्थर लिए हुए खड़े थे। जिन्होंने चलती कार में पत्थर फेंके, जिससे पत्थर कार की लाइट में लगा जिससे लाइट टूट गई।

उन्होंने बताया कि दो कार में परिवार के लोग जा रहे थे। सबसे आगे कार (एमपी 15 जीबी 3926) चल रही थी, जिस पर सभी लोगों ने ताबड़तोड़ पत्थर फेंके, लेकिन कार की गति ज्यादा होने पर केवल एक पत्थर ही कार के आगे लाइट पर लगा। चंद्रेश ठाकुर ने बताया कि कार में आगे एक छह माह का बच्चा भी था। यदि पत्थर अंदर पहुंच जाता तो बड़ी घटना घट सकती थी। 

यह भी पढ़े ट्रक ने कार को मारी टक्कर, चार की मौत, तीन घायल : सागर और दमोह के तिवारी और दुबे परिवार जा रहा था चित्रकूट दर्शनों को

जब उन्होंने कार को वापस मोड़ा तो पांचोंयुवक एक स्कूटी और बाइक से फरार हो गए। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से भी की है।बीना थाना प्रभारी विजय राजपूत ने बताया कि एक कार मालिक ने अज्ञात लोगों के कार पर पत्थर मारने की शिकायत की है। शिकायत के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
________________________

 


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive