Sagar News : नाबालिग को जिंदा जलाकर के हत्या करने वाले सनसनी खेज मामले में आरोपी गिरफ्तार ▪️मुर्गा पार्टी के दौरान हुआ था विवाद

Sagar News : नाबालिग को जिंदा जलाकर के हत्या करने वाले सनसनी खेज मामले में आरोपी गिरफ्तार

▪️मुर्गा पार्टी के दौरान हुआ था विवाद


तीनबत्ती न्यूज : 14 जुलाई ,2024

सागर : सागर के मकरोनिया थाना क्षेत्र के बढ़तुमा में एक नाबालिग की जिंदा जलाकर हत्या करने की सनसनीखेज वारदात में हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का मुर्गा खाने की पार्टी के दौरान   नाबालिग से अनुचित मांग की थी। जिसकी मनाही पर आरोपी नाराज हुआ और उसने जिंदा जलाकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ेSAGAR News : लापता बीजेपी अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष राज कुमार बरकड़े का सड़क किनारे शव मिला, पुलिस जांच में जुटी

मुर्गा खाने की हुई थी पार्टी

पुलिस के मुताबिक 12 जुलाई को सूचनाकर्ता ने बताया कि बीती रात्रि को 10.00 बजे सूचनाकर्ता का नाबालिग भाई, नई मकरोनिया निवासी अंकित अहिरवार के साथ मुर्गा खाने के लिये कमरे पर गया था। और दूसरे दिन सुबह जाकर देखा तो नाबालिग भाई अधजली अवस्था में कमरे में पड़ा था। कमरे का दरबाजा बाहर से लगा था, रिपोर्ट पर मर्ग कायम कर जाँच में लिया। पुलिस ने मृतक का शव का पंचनामा पी. एम. कार्यवाही उपरान्त परिजनों के कथन लेख कर आरोपी अंकित अहिरवार के विरूद्ध अपराध खण्ड 103 (1) बी. एन. एस. का पंजीबद्ध किया जाकर विवेचना में लिया गया। इस मामले में पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी ने  मर्तक के परिजन से मुलाकात कर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल भी खड़े किए थे। 

Horoscope Weekly : साप्ताहिक राशिफल : जानिए कैसा रहेगा यह सप्ताह : 15 जुलाई से 21 जुलाई 2024 तक ▪️पंडित अनिल पांडेय

24 घंटे में गिरफ्तार हुआ आरोपी

नगर पुलिस अधीक्षक मकरोनिया के मार्गदर्शन में टीम गठित कर मामले के आरोपी को 24 घण्टे के अंदर गिरफ्तार कर लिया। आरोपी द्वारा मृतक के साथ मुर्गा पार्टी के दौरान अनुचित मांग की जो मृतक के द्वारा विरोध करने पर आरोपी अंकित अहिरवार के द्वारा मृतक को गैस पाईप से गला दबाकर अचेत कर अधमरी हालत में मृतक के ऊपर कपड़े डाल कर आग लगाकर साक्ष्य मिटाने का प्रयास किया गया। जो आरोपी के विरूद्ध अपराध खण्ड 96, 238 बी.एन.एस. एवं 3/4, 5M/6 पाक्सो एक्ट का इजाफा किया जाकर आरोपी को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।

सराहनीय योगदान

उक्त कार्यवाही में नगर पुलिस अधीक्षक श्रीमति नीलम चौधरी, थाना प्रभारी मकरोनिया उनि शिवम दुबे, सउनि कासीराम कोंदर, प्र. आर.  अतुल दुबे, आर. नितिन तिवारी, आर. शिव शंकर सेन, आर. बृजेश विश्वकर्मा का सराहनीय योगदान रहा ।


___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
________________________

 


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive