Sagar News : टमाटर से भरा ट्रक पलटा , लोगों ने टमाटर लूटे

Sagar News : टमाटर से भरा ट्रक पलटा , लोगों ने टमाटर लूटे


तीनबत्ती न्यूज : 19 जुलाई ,2024

सागर :  सब्जियों के दाम इन दिनों बढे है। इनमे टमाटर का भाव 80 से 100 रुपए किलो तक है। इतनी महंगाई में लोगो को टमाटर लूटने का मौका मिल गया। दरअसल सागर के खुरई में शुक्रवार को टमाटर (Tomato ) से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। आसपास रहने वालों और हाईवे से गुजर रहे लोगों ने टमाटर लूट लिए। ड्राइवर ने लोगों को रोका। जब नहीं माने तो पुलिस बुलानी पड़ी। घटना जिले के बांदरी थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे-44 पर रजौआ गांव के पास की है।



यह भी पढ़े : Sagar News : शराब से भरा कंटेनर पलटा : शराब लूटने लगी लोगो की भीड़



गाय को बचाने में पलटा ट्रक : लोग टमाटर लूटने में जुट गए

ट्रक ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि सामने अचानक गाय आ गई। उसे बचाने का प्रयास किया तो ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क से उतरा और पलट गया। टमाटर चारो तरफ बिखर गए। इस दौरान हाईवे से गुजर रहे लोग रुके और टमाटर के कैरेट अपने वाहनों में रखकर ले जाने लगे। कुछ देर बाद गांव से महिलाएं, पुरुष और बच्चे भी बोरियां लेकर आ गया। लोग बोरियां भर-भरकर टमाटर ले गए। 

यह भी पढ़े MP : युवा कांग्रेस में 45 विधानसभा अध्यक्षों की नियुक्ति की ▪️ सागर जिले के छह विधानसभा में अध्यक्षों की नियुक्ति ▪️ देखे पूरी सूची

ड्राइवर का कहना है कि वो अकेला था और टमाटर ले जाने वाले लोगों की संख्या ज्यादा थी, इसलिए किसी ने उसकी बात नहीं सुनी। ऐसे में पुलिस को बुलाया। तब तक लोग 7-8 क्विंटल टमाटर लेकर जा चुके थे। बांदरी थाना प्रभारी सुमेर सिंह ने बताया कि ट्रक ड्राइवर शिकायत करेगा तो कार्रवाई की जाएगी।


___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
________________________

   




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive