Sagar News : शराब से भरा कंटेनर पलटा : शराब लूटने लगी लोगो की भीड़

Sagar News : शराब से भरा कंटेनर पलटा : शराब लूटने लगी लोगो की भीड़


तीनबत्ती न्यूज : 17 जुलाई ,2024        सागर :  सागर जिले के राहतगढ़ थाना क्षेत्र में गाजीखेड़ा गांव के पास तेज रफ्तार शराब से भरा कंटेनर गाय को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गया। दुर्घटना में कंटेनर ड्राइवर घायल हुआ है। घटना देख मौके पर राहगीर और आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगो कंटेनर से बह रही शराब लूटने की कोशिश में लग गए। घटना की खबर लगते ही पुलिस पहुंची। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

यह भी पढ़ेश्री सुधासागर महाराज का चातुर्मास सागर में होगा ▪️मुनि श्री बोले : भाग्योदय के ट्रस्टी उनके चमचो व दलाल भूमिगत हो जाए

प्राप्त जानकारी के अनुसार कंटेनर क्रमांक एमपी 09 एचएच 5591 शराब लेकर बड़वाह से सागर आ रहा था। इसी दौरान गाजीखेड़ा के पास अचानक ट्रक के सामने गाय आ गई। गाय को बचाने के चक्कर में कंटेनर अनियंत्रित हुआ और पलट गया।


यह भी पढ़ेSagar : स्कूल में हुई शराबखोरी और फर्जी कंप्यूटर आपरेटर की भर्ती करने वाली सीएम राइज स्कूल की प्राचार्य सस्पेंड

घटना में कंटेनर चालक बबलू पिता इंदल राजपूत उम्र 30 साल निवासी सुल्तानपुर रायसेन घायल हुआ है। घायल को राहतगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के समय कंटेनर में भरी शराब की बोतलें टूटने से शराब रिसने लगी। जिसे देख आसपास लोग कुप्पा, बोतल लेकर शराब भरने के लिए पहुंच गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को कंटेनर से दूर कराया। वहीं पुलिस ने  मामला जांच में लिया।


___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive