Chhatarpur News: पूर्व बीजेपी विधायक का बेटा और पूर्व विधायक का भाई अवैध कट्टा लिए गिरफ्तार

Chhatarpur News: पूर्व बीजेपी विधायक का बेटा और पूर्व विधायक का भाई  अवैध कट्टा लिए गिरफ्तार

तीनबत्ती न्यूज : 15 जुलाई ,2024

छतरपुर : मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले लवकुश नगर पुलिस ने अवैध कट्टा कारतूस सहित क्षेत्र में दहशत फैलाने वाले आरोपी छतरपुर में चंदला से पूर्व भाजपा विधायक आरडी प्रजापति का बेटा और पूर्व विधायक राजेश प्रजापति के भाई  रोहित प्रजापति को अवैध देशी कट्टा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।



जानकारी अनुसार पुलिस अधीक्षक छतरपुर अगम जैन ने समस्त थाना प्रभारी को अवैध हथियार संबंधी आरोपी, क्षेत्र में दहशत फैलाने एवं माहौल खराब करने वालों की शीघ्र गिरफ्तारी कर कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया है, साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में दहशत फैलाने वालों के विरुद्ध कार्यवाही हेतु भी निर्देश दिए हैं। बीती रात्रि गस्त के दौरान एक व्यक्ति के कोई गंभीर बारदात करने की नियत से अवैध शस्त्र लिए चंदला रोड पर दहशत फैलाने की सूचना प्राप्त हुई।

यह भी पढ़ेDamoh News: घटिया निर्माण रोकने पर ठेकेदार ने चलाई गोलियां: दहशत का माहौल, स्कॉर्पियो जब्त, आरोपी फरार : सागर जिले का है ठेकेदार

पुलिस देखकर भागने लगा आरोपी

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रम सिंह एवं एसडीओपी लवकुश नगर नवीन दुबे के मार्गदर्शन में पुलिस टीम ने मुखबिर के बताये स्थान चंदला रोड पर बने पेट्रोल पंप के पास में पहुचे। संदेही पुलिस को आता देखकर भागने का प्रयास करने लगा जिसे घेराबंदी कर पकड़ा गया। उक्त व्यक्ति से नाम पता पूंछने पर अपना नाम रोहित प्रजापति उर्फ अज्जू पिता रामदयाल प्रजापति उम्र 24 साल निवासी सिंचाई कॉलोनी लवकुशनगर का होना बताया।

यह भी पढ़ेSAGAR News : लापता बीजेपी अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष राज कुमार बरकड़े का सड़क किनारे शव मिला, पुलिस जांच में जुटी

संदेह होने पर उक्त व्यक्ति की सावधानी पूर्वक तलाशी लेने पर कमर में पीछे तरफ एक 315 बोर का देशी कट्टा खोसे व पेंट की जेब में एक जिंदा कारतूस रखे मिला। आरोपी का कृत्य धारा 25/27 आर्म्स एक्ट के तहत दण्डनीय पाये जाने से अभियुक्त के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विधिवत गिरफ्तार कर न्यायालय पेश कर जेल भेज दिया गया।

इस कार्यवाही में इंचार्ज थाना प्रभारी उप निरीक्षक ज्ञान सिंह ,सहायक उप निरीक्षक जेपी बागरी ,आर रमाकांत तिवारी, सूरज शर्मा, बनमाली हिरदेश उमेश वर्मा सतीश सिंह की अहम भूमिका रही।


___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
________________________


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें