मकरोनिया की यातायात व्यवस्था सुधारने सड़क पर उतरे विधायक प्रदीप लारिया एमएम

मकरोनिया की यातायात व्यवस्था सुधारने सड़क पर उतरे विधायक प्रदीप लारिया


तीनबत्ती न्यूज : 28 जुलाई ,2024

सागर। किसी नगर का बाधित यातायात नागरिकों को विचलित कर दिनचर्या प्रवाह को प्रभावित करती है जिससे उनके जीवन की गुणवत्ता में गिरावट आती है ।

नरयावली विधायक इंजी.प्रदीप लारिया ने भविष्य की सुगमता के लिए उपनगर मकरोनिया की यातायात व्यवस्था को सुव्यवस्थित कराने अपनी दृढ़ इच्छा शक्ति से संकल्प उठाया। उनके इस संवेदनशील नवाचार पहल की सर्वत्र प्रशंसा हो रही है ।ऐसे विरले दृष्टांत देखने को मिलते हैं जब कोई जनप्रतिनिधि जनमानस को प्राप्त होने वाली बहुउपयोगी सुविधाओं के लिए शिद्दत से निश्चल प्रयास करते हैं ।

यह भी पढ़े : Horoscope Weekly : साप्ताहिक राशिफल : जानिए कैसा रहेगा यह सप्ताह : 29 जुलाई से 04 अगस्त 2024 तक ▪️पंडित अनिल पांडेय

इसी श्रंखला में रविवार को पुलिस नहीं, विधायक लारिया ने  मकरोनिया चौराहे के आसपास पहल कर बेतरतीब वाहनों को व्यवस्थित सड़क किनारे लगाऐ। और लोगों से सहयोग प्रदान करने एवं नियमों का पालन करने का आग्रह किया । विधायक लारिया ने मकरोनिया चौराहे एवं मुख्य मार्गों पर घूम-घूम कर व्यापारियों एवं दुकानदारों से ग्राहकों को सड़क के किनारे सफेद पट्टी के अंदर वाहन पार्क कराने एवं सुगम एवं निर्बाध यातायात में नागरिकों को कर्तव्यबोध कराते हुए अपना योगदान देने की अपील की ।

यह भी पढ़े : UP Vegetable Masale Ban : स्वाद के लिए सेहत को खतरा : गोल्डी, अशोक और भोला सहित 16 मसाला कंपनियों के मसाले खाने लायक नही : उत्पादों की बिक्री प्रतिबंधित, जांच में मिले पेस्टीसाइट्स

 लोगों ने विधायक लारिया के सुव्यवस्थित यातायात संकल्प का समर्थन कर पूर्ण सहयोग प्रदान करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया।

इस अवसर पर नपा अध्यक्ष मकरोनिया, पाषर्दगण, मंडल अध्यक्ष,जनभागीदारी अध्यक्ष, ट्रैफिक पुलिस एवं नगर पालिका कर्मचारीगण उपस्थित थे।


___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive