बिना तय रूट के चल रही सिटी बसों के खिलाफ ऑटो रिक्शा यूनियन करेगा हड़ताल

बिना तय रूट के चल रही सिटी बसों के खिलाफ ऑटो रिक्शा यूनियन करेगा हड़ताल 


तीनबत्ती न्यूज : 27 जुलाई ,2024

सागर: शहर में बिना तय रूट स्टॉपेज पर घंटो खड़ी रहकर यातायात को अवरुद्ध कर रही सिटी बसों के खिलाफ ऑटो रिक्शा यूनियन ने हड़ताल की चेतावनी दी है। इस संबंध में रविवार 28 जुलाई को दोपहर 12:00 से पुराने सरकारी बस स्टैंड पर ऑटो चालकों की बैठक रखी गई है। 

यह भी पढ़े टेपो रिक्शा के जमावड़े से आर्ट एंड कॉमर्स कॉलेज के सामने आए दिन लगता है जाम : ट्रैफिक डीएसपी ने सड़क पर उतरकर निकलवाई जाम में फसी एम्बुलेंस

जिसमें आंदोलन की रणनीति तय होगी जिला ऑटो रिक्शा यूनियन अध्यक्ष पप्पू तिवारी ने कहा कि सिटी बस संचालकों की अनियमिताएं एवं मनमानी की शिकायतें पूर्व में कलेक्टर व नगर निगम आयुक्त से  यूनियन कर चुका है फिर भी सिटी बसों का संचालन अवैध तरीके से बेरोकटोक चल रहा है जिस कारण ऑटो चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है जिस राजघाट रोड वाले नए बस स्टैंड पर शासन ने ऑटो किराया निर्धारण कराया है वहीं पूरे 24 सिटी बसें कई घंटे खड़ी रहती हैं उसके कंडक्टर चिल्ला चिल्ला कर सवारी को हाथ पकड़ कर बस में बैठाते हैं । 

सागर में 21 अवैध कालोनी काटने वालो को नगर निगम ने किए नोटिस जारी : ▪️15 दिवस में दस्तावेज प्रस्तुत नहीं करने पर होगी FIR

जबकि नए बस स्टैंड पर सवारी बैठाने के लिए खड़ी रहने वाली सिटी बसों का रूट अन्य क्षेत्रो का है पर सिटी बसें अपने निर्धारित रूप पर ना चलकर नई बस स्टैंड राजघाट रोड को ही मुख्य अड्डा बनाकर सवारी परिवहन करती रहती हैं।  जिससे ऑटो चालको को सवारी नही मिलती साथ ही स्टॉपेज पर निर्धारित 5 मिनट से कम समय की बजाए मेडिकल कॉलेज ,रेलवे स्टेशन, डिग्री कॉलेज ,पुरानी बस स्टैंड ,पर सिटी बसें घंटो घंटो खड़ी रहकर सवारी बैठाती हैं । जिससे यातायात तो अवरोध बना ही रहता है साथ ही वह सिटी बस अधिनियम का खुले आम उल्लंघन कर रहे हैं इसका ऑटो यूनियन जोरदार विरोध  करेगी।

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_______________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive