पुष्प वर्षा कर मंत्री गोविंद राजपूत ने किया सुरखी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का किया सम्मान

पुष्प वर्षा कर मंत्री गोविंद राजपूत ने किया सुरखी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का किया सम्मान

तीनबत्ती न्यूज : 18 जुलाई, 2024

सागर: लोकसभा चुनाव में सुरखी विधानसभा क्षेत्र से मिली 85 हजार से अधिक की प्रचंड जीत के लिए खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने सुरखी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का सम्मान समारोह आयोजित किया। इस सम्मान समारोह में सुरखी विधानसभा क्षेत्र के समस्त कार्यकर्ता, पदाधिकारी हजारों की संख्या में शामिल हुए जहां मंत्री श्री राजपूत द्वारा सभी कार्यकर्ताओं पर पुष्प वर्षा कर उनका सम्मान एवं स्वागत किया गया।

 कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि हमें आपकी मेहनत पर गर्व है आपकी मेहनत के कारण सुरखी विधानसभा क्षेत्र का नाम प्रदेश में रोशन हुआ है सागर लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को मिली प्रचंड जीत का श्रेय मुख्य रूप से सुरखी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की मेहनत को जाता है जिन्होंने दिन-रात मेहनत करके सुरखी विधानसभा क्षेत्र से सर्वाधिक मत भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर लता वानखेड़े के लिए दिलाए हैं। इतना ही नहीं इंदौर के बाद सबसे अधिक मतों से सुरखी विधानसभा क्षेत्र प्रदेश में नंबर वन पर रहा है इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी मैदान में नहीं था जबकि सागर में कांग्रेस प्रत्याशी मैदान में था । उन्होंने कहा कि हम सब आपके साथ क्षेत्र के विकास में दिन-रात मेहनत करेंगे यह मेरा संकल्प ही नहीं आप सबके लिए वचन भी है। सुरखी मेरा परिवार है, मैं सुरखी के लिए समर्पित हूं, सुरखी विधानसभा क्षेत्र का जितना आभार व्यक्त किया जाये उतना कम है, 



इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष गौरव सारोठिया ने सभी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करते हुए कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीड की हड्डी है जिसके बल पर पार्टी चलती है। सांसद लता वानखेड़े ने कहा कि मैं सुरखी विधानसभा क्षेत्रवासियों की हमेशा ऋणी रहूंगी जो उन्होंने इतनी बड़ी जीत दिला कर मुझे सांसद बनाया। आप सभी की सेवा के लिए मैं हमेशा तत्पर रहूंगी। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष हीरा सिंह राजपूत ने कहा कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र हमारा परिवार है आप सभी के आशीर्वाद और मेहनत के कारण ही हम लोग आज यहां हैं हम सब आपकी सेवा में हमेशा तत्पर रहेंगे और क्षेत्र का विकास मिलकर करेंगे। इस अवसर पर मंत्री श्री राजपूत तथा सांसद डॉ. लता वानखेड़े ने सभी कार्यकर्ताओं पर पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत एवं सम्मान किया सभी कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर भोजन किया। मंच का संचालन डॉ. सुखदेव मिश्रा ने किया एवं डॉ. वीरेन्द्र पाठक ने आभार व्यक्त किया। 

ये रहे मोजूद

सभागार में स्थान कम होने के कारण सभागार के बाहर एलईडी लगाकर कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम देखा तथा कार्यक्रम के अंत में सभी लोग ने सामुहिक रूप से भोजन किये। कार्यक्रम में मुख्य रूप से वरिष्ठ भाजपा नेता हरिराम सिंह, संध्या भार्गव, रामेश्वर नामदेव, शैलेन्द्र श्रीवास्तव, जनपद अध्यक्ष जैसीनगर रामबाबू सिंह, रमेश चढ़ार, सुरखी नगर परिषद अध्यक्ष सीता ओमकार सिंह, अंत्योदय समिति सदस्य साहब सिंह, गोविंद सिंह बटयावदा, किसान मोर्चा अध्यक्ष धीरज सिंह, देवेन्द्र पप्पू फुस्केले, बिलहरा मंडल अध्यक्ष संतोष पटैल, सुरखी मंडल अध्यक्ष जगदीश लोधी, जैसीनगर मंडल अध्यक्ष हरनाम सिंह, राहतगढ़ मंडल अध्यक्ष अमित राय, सीहोरा मंडल अध्यक्ष कमल पटैल, महिला मोर्चा अध्यक्ष सपना दुबे, क्रांति पटैल, उर्मिला राजपूत, किसान मोर्चा उपाध्यक्ष अरविंद सिंह टिंकू राजा, मनीष गुरू, अनिल श्रीवास्तव, अंकू चौरसिया, गौरव गर्ग, सनिल सिंह, चन्द्रेश सिंह टीला सहित सुरखी विधानसभा क्षेत्र के हजारों कार्यकर्ता एवं पार्टी के पदाधिकारी शामिल हुए।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive