दमोह : गर्ल्स कॉलेज की चार छात्राएं गायब , दो सगी बहनें : कालेज के लिए निकली थी घर

दमोह : गर्ल्स कॉलेज की चार छात्राएं गायब , दो सगी बहनें : कालेज के लिए निकली थी घर


तीनबत्ती न्यूज : 30 जुलाई ,2024

दमोह :  मध्यप्रदेश के दमोह में कालेज के लिए घर से निकली चार छात्राए गायब हो गई है। इस घटना के बाद पूरे शहर में सनसनी फैली है। कमला नेहरू गर्ल्स कॉलेज दमोह में पढ़ने वाली दो गांव की चार लड़कियां गायब हो गई हैं। इनमें दो सगी बहनें हैं। सोमवार को वे घर से कॉलेज जाने का कहकर निकली थीं, लेकिन फिर नहीं लौटीं।

गुमशुदगी का मामला दर्ज, पुलिस और परिजन जुटे तलाश में : सीसीटीवी खंगाले

दमोह पुलिस ने देर रात गुमशुदगी दर्ज कर कॉलेज के सीसीटीवी चेक किए, लेकिन छात्राएं कॉलेज में एंट्री करते नजर नहीं आईं। मंगलवार सुबह लड़कियों ने परिजनों से संपर्क किया और आगे की पढ़ाई के लिए घर से जाने की बात कही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल लोकेशन के आधार पर छात्राओं को तलाश रही है।

यह भी पढ़ेBribe News : लोकायुक्त पुलिस ने पीडब्लूडी के अधीक्षण यंत्री 10 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथो पकड़ा : ठेकेदार से मांगे थी 20 लाख की रिश्वत

फर्स्ट ईयर की है छात्राए

दमोह कोतवाली टीआई आनंद सिंह के अनुसार किरण पिता धनीराम पटेल (18) निवासी बीजौरी, किरण पिता भगवत पाल (18) सीता नगर के साथ पिंकी (19) औरसु नीता (18) पिता लट्टू अहिरवार लापता हुई हैं। चारों छात्राओं ने इसी साल दमोह के गर्ल्स कॉलेज में फर्स्ट ईयर में एडमिशन लिया था। ये हर दिन गांव से बस से कॉलेज आना-जाना करती थीं।

     ( कमला नेहरू गर्ल्स कालेज,दमोह )

सोमवार सुबह छात्राएं घर से बुक जमा करने का कहकर कॉलेज के लिए निकली थीं। वे गांव से बस में सवार हुईं, लेकिन शाम को बस से वापस नहीं लौटीं। उनका मोबाइल भी बंद आ रहा था। परिजन उन्हें खोजते हुए दमोह पहुंचे और कोतवाली थाने पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज करवाई। परिजनों के साथ रात में ही कॉलेज पहुंचे और सीसीटीवी चेक किए, लेकिन लड़कियां कॉलेज में एंट्री करती नजर नहीं आईं।

पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव को सरकार में शामिल कराने का प्रस्ताव,केंद्रीय नेतृत्व से मिलेंगे श्री भृगु भार्गव ब्राह्मण समाज के पदाधिकारी ▪️ युवक-युवती परिचय सम्मेलन, प्रतिभा सम्मान समारोह

मंगलवार सुबह सीता नगर की रहने वाली पूजा ने अपने पिता को वाट्सएप कॉल किया था। उसने कुछ मैसेज भी भेजे हैं। परिजनों ने बताया है कि बच्ची ने कॉल कर कहा कि वह अभी शादी नहीं करना चाहती। उसे आगे और पढ़ाई करनी है, इसी कारण वह घर से चली गई है।उसने यह भी कहा है कि पढ़ाई के संदर्भ में जब भी परिवार की मदद लगेगी, वह संपर्क करेगी। वो चारों साथ में हैं और अच्छे से हैं। परिजनों ने हमें यह भी बताया है कि वे अक्सर भोपाल जाकर पढ़ाई करने की बात कहा करती थीं।

यह भी पढ़ेHoroscope Weekly : साप्ताहिक राशिफल : जानिए कैसा रहेगा यह सप्ताह : 29 जुलाई से 04 अगस्त 2024 तक ▪️पंडित अनिल पांडेय

कल रात तक उनकी लोकेशन दमोह ही आ रही थी। बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन समेत सभी मुख्य स्थानों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं। पुलिस का कहना है कि कल जब लड़कियां दमोह में उतरीं तो उन्होंने, जिस जगह कैमरे लगे हैं, उससे 300 मीटर आगे जाकर उतरींतीनों छात्राओं के पिता पुलिस के साथ कॉलेज पहुंचे और यहां सीसीटीवी चेक किया, लेकिन बेटियां कॉलेज के भीतजर जाती नजर नहीं आईं। सीएसपी अभिषेक तिवारी के मुताबिक पुलिस सीसीटीवी तलाशे है। चार लड़कियों केगायब होने की एफआईआर दर्ज की गई है। 

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive