कांग्रेस सेवादल का मासिक ध्वजवंदन कार्यक्रम संपन्न

कांग्रेस सेवादल का मासिक ध्वजवंदन कार्यक्रम संपन्न

तीनबत्ती न्यूज : 28.07.2024

सागर
: हर माह के अंतिम रविवार को कांग्रेस सेवादल परिवार शहर के अलग-अलग स्थानों पर ध्वजारोहण करके अपनी परंपरा को आगे बढ़ा रहा है। इसी श्रृंखला में जुलाई माह के इस अंतिम रविवार को जिला शहर कांग्रेस कमेटी कार्यालय,राजीव गांधी भवन,तीनबत्ती पर सेवादल का मासिक ध्वजवंदन कार्यक्रम आयोजित हुआ।
कार्यक्रम जिला शहर कांग्रेस के स्थायी मंत्री और सेवादल के पूर्व संगठन मंत्री दीनदयाल तिवारी के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि दीनदयाल तिवारी अपने वक्तव्य के दौरान भावुक हो गये,उन्होंने कांग्रेस पार्टी में सेवादल के महत्व को समझाने अपने अनुभव साझा किये।
कार्यक्रम के अंत में सागर लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रभूषण सिंह बुंदेला गुड्डू राजा के चाचा,वरिष्ठ कांग्रेसी सुरेन्द्र सुहाने के भाई और सेवादल परिवार के द्वारका चौधरी के पिताजी के निधन पर आत्मा की शांति के लिये सभी सेवादल परिवार जन ने प्रार्थना की।


कार्यक्रम का आयोजन शहर सेवादल और ग्रामीण सेवादल के संयुक्त तत्वावधान में संपन्न हुआ। कार्यक्रम का आयोजन शहर सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे और ग्रामीण सेवादल अध्यक्ष महेश जाटव ने और कार्यक्रम के संचालन द्वारका चौधरी ने किया।


प्रदेश महासचिव सुरेन्द्र चौबे,युंका अध्यक्ष राहुल चौबे,राकेश राय,रजिया खान,योगराज कोरी, नितिन पचौरी, कल्लू पटेल,आनंद हेला, लल्ला यादव,अंकुर यादव,परख शुक्ला,गोलू सेन,निक्की यादव,रवि जैन, अर्पित अहिरवार, रोहित जाटव,भैयालाल अहिरवार, शिवम्, सीनू वाल्मीकि,गोपाल प्रजापति,मनोज सोनी, मुरारी राय,अरविंद ठाकुर,अजय सिंह राजपूत ,सुनील ठाकुर आदि सेवादल परिवार जन उपस्थित रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें