शहडोल : भीषण सड़क हादसा,एक ही परिवार के चार लोगों की मौत दो की घायल , मातम में बदली खुशियां

शहडोल :  भीषण सड़क हादसा,एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, दो की घायल , मातम में बदली खुशियां

तीनबत्ती न्यूज : 06 जुलाई, 2024

शहडोल: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां खुशी गम में बदल गई और सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनको अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, यह घटना शहडोल जिले के बुढार थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 43 के मिश्रा क्रेसर के पास की बताई जा रही है, यहां पर जिला अस्पताल में बच्ची के जन्म से परिवार में खुशी का माहौल था। परिवार में आए नए सदस्य को देखने के लिए ऑटो चालक समेत 6 लोग अस्पताल गए हुए थे, नवजात बच्ची को देखकर ऑटो में सवार होकर घर वापस लौट रहे थे। 

शराबी शिक्षक तत्काल प्रभाव से निलंबित : स्कूल में पहुंचा नशे में ,वीडियो हुआ वायरल

तभी नेशनल हाइवे 43 मिश्रा क्रेसर के पास सड़क पार कर रही एक गाय को बचाने के चक्कर में ऑटो सड़क पर पलट गई, इस दौरान विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर वाहन ने ऑटो को टक्कर मरते हुए 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। जिस में ऑटो में सवार 2 महिलाओं की मौके पर मौत हो गई। तो वहीं दो और महिलाओं की घटना के कुछ देर बाद उपचार के दौरान मौत हो गई, ऑटो चालक व परिवार के एक और सदस्य का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। 

यह भी पढ़ेSagar : दूषित पानी पीने से 250 से अधिक बीमार ,एक की मौत ▪️विधायक प्रदीप लारिया ने स्वास्थ्य मंत्री से की चर्चा ▪️कलेक्टर पहुंचे प्रभावित क्षेत्र में, ट्यूबवेल कराया बंद

इस मामले की जानकारी लगते ही ADGP व SP ने घटना स्थल का निरीक्षण किया घटनाकरित ट्रेलर वाहन के फरार ड्राइवर पर ADGP ने 30 हजार के इनाम की घोषणा की है।अमलाई के धनपुरी नंबर 3 के रहने वाले असवार परिवार के घर पर एक नया सदस्य आया था, परिवार में हुई डिलेवरी के दौरान जन्मी बच्ची को देखने के लिए ऑटो चालक कुंज बिहारी त्रिपाठी के ऑटो में सवार होकर नेम चंद्र सहित ममता, रोशनी , बिट्टू , रिया शहडोल जिला अस्पताल से बच्ची को देखकर देर रात घर वापस लौट रहे थे।

___________



____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
________________________





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive