अमेरिका को गन कल्चर छोड़ कर गांधी कल्चर अपनाना होगा : रघु ठाकुर ▪️एमपी में प्रशासन में कसावट लाने भ्रष्टाचार पर रोक लगाएं

अमेरिका को गन कल्चर छोड़ कर गांधी कल्चर अपनाना होगा : रघु ठाकुर

▪️एमपी में प्रशासन में कसावट लाने भ्रष्टाचार पर रोक लगाएं


तीनबत्ती न्यूज : 16 जुलाई ,2024

सागर . लोकतांत्रिक समाजवादी पार्टी के संरक्षक रघु ठाकुर ने कहा कि अमेरिका में ट्रंप पर हमला अमेरिका चुनाव को प्रभावित करेगा और अमेरिकी राजनीति को भी हिसंक मोड़ दे सकता है.

श्री ठाकुर आज सागर प्रवास के दौरान पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे. उन्होने कहा कि अमेरिका सरकार को समझना होगा कि गन कल्चर से शांति नहीं हो सकती है. हिंसा से बचना चाहिए. गन कल्चर को छोड़कर गांधी कल्चर अपनाना होगा. श्री ठाकुर ने कहा कि हाथरस में हुए भगदड़ में 150 लोगों की मौत हो गई. यह घटना कोई पहली नहीं है. उप्र सरकार की कार्रवाई दिखावा मात्र है. अधिकारियों पर जिम्मेदारी डालकर बचाने का काम किया है.

यह भी पढ़े : श्री सुधासागर महाराज का वर्षायोग चातुर्मास सागर में होगा :भाग्योदय के ट्रस्टी उनके चमचो व दलाल भूमिगत हो जाए



प्रशासन में कसावट लाने भ्रष्टाचार पर रोक लगाएं

श्री ठाकुर ने कहा कि मप्र में प्रशासन की स्थिति दायनीय है. शिक्षा के मंदिरों में शिक्षक शराब पीकर पहुंच रहे हैं. समूचे प्रदेश में जमीनी स्तर पर भ्रष्टाचार फैल चुका है. निर्माण कार्यों में भारी भ्रष्टाचार है. सड़कें बनने के साथ ही उखड़ना शुरु हो जाती हैं परंतु किसी की कोई जबावदारी नहीं बनती है. प्रशासन में कसावट लाने के लिए मुख्यमंत्री को भ्रष्टाचार को रोक लगाने का प्रयास करना चाहिए. देश में हुए उपचुनाव में जनता ने भाजपा के खिलाफ संदेश दिया है. भाजपा अपनी जीती हुई 5 सीटें भी हार गई. सत्ताधारी दल से जुड़े नेताओं और पदाधिकारियों की संपत्ति का आंकलन होना चाहिए. भाजपा को अपनी इडी की आवश्यकता है.

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive