ट्रक ने कार को मारी टक्कर, चार की मौत, तीन घायल : सागर और दमोह के तिवारी और दुबे परिवार जा रहा था चित्रकूट दर्शनों को

ट्रक ने कार को मारी टक्कर, चार की मौत, तीन घायल : सागर और दमोह के तिवारी और दुबे परिवार जा रहा था चित्रकूट दर्शनों को


तीनबत्ती न्यूज : 13 जुलाई, 2024

सतना : सतना-चित्रकूट रोड पर हुए एक सड़क हादसे में शनिवार को चार लोगों की मौत हो गई। जबकि महिलाओं समेत 3 लोग घायल हो गए। मझगवां थाना क्षेत्र में भरगवां मोड़ के पास तेज रफ्तार ट्रक ने अर्टिगा कार को सामने से टक्कर मार दी और काफी दूर तक घसीटता ले गया। हादसे का शिकार हुए लोग सागर और दमोह के है।ये सभी दर्शनों के लिए चित्रकूट जा रहे थे। 

हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि एक 22 वर्षीय युवती ने सतना जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया है। ड्राइवर समेत कार की अगली सीट पर बैठे दो लोगों के शव गाड़ी में ही फंस गए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों और राहगीरों की मदद से घायलों को एम्बुलेंस के जरिए अस्पताल भेजा। ट्रक में बुरी तरह फंसी कार को बाहर निकालने के लिए जेसीबी मंगाई गई थी।

यह भी पढ़े : Sagar : नोकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाली जिला प्रौढ शिक्षा अधिकारी कार्यालय की लेखापाल अनीता जैन निलंबित

चित्रकूट दर्शन करने जा रहा था परिवार

बताया जाता है कि सागर और दमोह से तिवारी और दुबे परिवार के सदस्य चित्रकूट दर्शन के लिए जा रहे थे। इसी बीच भरगवां मोड़ के पास सामने से गलत साइड पर आ रहे ट्रक ने कार नंबर MP 15 CB 4799 को अपनी चपेट में ले लिया। अस्पताल में युवती प्राची तिवारी पिता रजनीश तिवारी (22) निवासी दमोह व अक्षांत दुबे पिता अखिलेश दुबे (12) की इलाज के दौरान मौत हो गई। अक्षांश को सतना जिला अस्पताल से बिरला हॉस्पिटल रेफर किया गया था। जबकि मौके पर ही जान गंवाने वालों की शिनाख्त चंद्रभान तिवारी पिता वासुदेव तिवारी (45) निवासी नेहा नगर मकरोनिया सागर तथा सुदामा दुबे पिता भगवानदास दुबे (75) के तौर पर हुई है। हादसे में दो महिलाओं के अलावा बालक दर्श दुबे पिता अविनाश दुबे (10) घायल है।

यह भी पढ़ेHoroscope Weekly : साप्ताहिक राशिफल : जानिए कैसा रहेगा यह सप्ताह : 15 जुलाई से 21 जुलाई 2024 तक ▪️पंडित अनिल पांडेय

रिटायर्ड पुलिस कर्मी थे मृतक

बताया जाता है कि मृतक सुदामा दुबे मृतक चंद्रभान द्विवेदी के बहनोई और रिटायर्ड ASI थे जबकि उनके बेटे महेश दुबे तहसीलदार हैं। महेश भी साथ मे ही चित्रकूट की यात्रा कर रहे थे लेकिन वे अन्य लोगों के साथ दूसरी गाड़ी में थे। मृतका प्राची तिवारी उनकी नातिन और मृतक अक्षांत उनका नाती है।

___________



____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
________________________

 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें