नेशनल हाइवे 34 का निर्माण घटिया : पुलिया धंसी : बीजेपी MLA प्रदीप लारिया ने की उच्च स्त्रीय जांच की मांग

नेशनल हाइवे 34 का निर्माण घटिया : पुलिया धंसी : बीजेपी MLA प्रदीप लारिया ने की उच्च स्त्रीय जांच की मांग

तीनबत्ती न्यूज : 30 जुलाई ,2024

सागर : सागर जिले के  नरयावली विधानसभा के बहेरिया तिगड्डे से केरबना-कर्रापुर-बण्डा- छतरपुर एनएच- 34 मार्ग   (National Highway 34) का निर्माण किया जा रहा है। इस निर्माणाधीन सड़क में अनियमितताओं के मामले सामने आ रहे है। जिसकी उच्च स्त्रीय जांच कराने नरयावली विधायक इंजी. प्रदीप लारिया ने कलेक्टर सागर को पत्र लिखा है।

यह भी पढ़ेलाडली बहनों को मिलेगा 450 रुपए में गैस सिलेंडर : आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा एवं सुरक्षा बीमा योजना का लाभ ▪️ सीएम डॉ. मोहन यादव की अध्यक्षता में केबिनेट के निर्णय

सड़क की धंसी पुलिया, गांव में भरा पानी

विधायक लारिया ने बताया कि इस मार्ग पर निर्मित की गई सभी पुलिया धंस गई है जिनमें पानी का भराव बना रहता है। सड़क निर्माण के कारण सड़क के दोनों ओर पानी भराव हो रहा है। जिस कारण नागरिकों का जनजीवन काफी प्रभावित हो रहा है। इस मार्ग पर पेड़ों का कटाव किया गया था वह व्यवस्थित नहीं है। पेड़ आधे काटकर छोड़ दिए गए हैं। 

यह भी पढ़े : दमोह : गर्ल्स कॉलेज की चार छात्राएं गायब , दो सगी बहनें : कालेज के लिए निकली थी घर


विधायक ने बताया कि सड़क निर्माण से पहले तैयार किए जाने वाले कच्चे बेस में भी मानकों की अनदेखी की गई है। इस सड़क में गुणवत्ता विहीन सामग्री का उपयोग किया जा रहा है । सड़क निर्माण में लाल मुरम एवं मिट्टी के प्रयोग के कारण आवागमन में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है एवं अप्रिय घटनाएं घट रही हैं और भविष्य में भी घटनाएं घटित होने की संभावनाएं होंगी ।

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
________________________




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive