जैन गोलापूर्व महासभा का परिचय सम्मेलन कोतमा में, सागर में आयोजित बैठक में लिया गया निर्णय : 19,20 अक्टूबर को होगा आयोजन

जैन गोलापूर्व महासभा का परिचय सम्मेलन कोतमा में, सागर में आयोजित बैठक में लिया गया निर्णय : 19,20 अक्टूबर को होगा आयोजन


तीनबत्ती न्यूज : 30 जुलाई ,2024

सागर. अखिल भारतवर्षीय दिगंबर जैन गोलापूर्व महासभा का 20 वां जैन युवक-युवती परिचय सम्मेलन 19 और 20 अक्टूबर को मप्र के कोतमा में आयोजित किया जा रहा है. यह निर्णय रविवार को महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ भागचंद जैन भास्कर नागपुर की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में लिया गया. कटरा वार्ड स्थित वर्णी वाचनालय सभागार में आयोजित बैठक में निदेशक मंडल के संतोष जैन घड़ी, ऋषभ चंदेरिया कोतमा, पंडित विनोद जैन रंजवास, सुभाष चौधरी, संतोष बैटरी, प्रेमचंद जैन, प्रदीप रांधेलिया मंचासीन रहे. 

यह भी पढ़े : लाडली बहनों को मिलेगा 450 रुपए में गैस सिलेंडर : आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा एवं सुरक्षा बीमा योजना का लाभ ▪️ सीएम डॉ. मोहन यादव की अध्यक्षता में केबिनेट के निर्णय

बैठक का संचालन महामंत्री चक्रेश शास्त्री भोपाल ने किया. पिछली बैठक में लिए गए निर्णयों की पुष्टि के बाद आगामी परिचय सम्मेलन स्थान और तिथि को लेकर चर्चा हुई. जिसमें सागर के अलावा कोतमा, बड़ागांव, आहारजी, इंदौर से प्रस्ताव बैठक में रखे गए. सर्व सम्मति से बैठक में निर्णय लिया गया कि परिचय सम्मेलन और चेतना सम्मान का दो दिवसीय आयोजन कोतमा में 19-20 अक्टूबर को किया जायेगा. बैठक में प्रविष्टि संकलनकर्ताओं का सम्मान किया गया. बैठक में आयोजन की तैयारियों को लेकर जिम्मेदारी भी सौंपी गई. सम्मेलन में संस्कार पत्रिका का विमोचन भी किया जायेगा जिसमें विवाह योग्य जैन युवक-युवती से संबंधित सचित्र जानकारी एकत्रित कर पत्रिका में प्रकाशित की जावेगी. इस बार दो हजार प्रविष्टियां शामिल करने का लक्ष्य रखा गया है. बैठक के अंत में कार्यकारी महामंत्री देवेंद्र जैन लुहारी ने आभार व्यक्त किया. बैठक में बड़ी संख्या में महासभा से जुड़े सदस्य शामिल हुए.

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
________________________




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें