विधायक भूपेंद्र सिंह को मंत्री और खुरई को जिला बनाने करीला धाम तक 110 किमी की पदयात्रा पर निकले क्षेत्रवासी

विधायक भूपेंद्र सिंह को मंत्री और खुरई को जिला बनाने करीला धाम तक 110 किमी की पदयात्रा पर निकले क्षेत्रवासी


तीनबत्ती न्यूज : 20 जुलाई ,2024

सागर :  मध्यप्रदेश के वरिष्ठ  बीजेपी नेता पर पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह के विधानसभा क्षेत्र के खुरई के कुछ लोग भूपेंद्र सिंह को मंत्री और खुरई को जिला बनाने की मन्नत लेकर अशोक नगर स्थित प्रसिद्ध करीला धाम की यात्रा पर निकले है। करीब 110 किलोमीटर की पदयात्रा करेंगे। खरई विधायक भूपेंद्र सिंह को मंत्री और खुरई को जिला बनाने की मन्नत लेकर तेवरा गांव सहित 12 गांवों के लोग करीब 110 किलोमीटर पैदल चलकर करीला धाम पहुंचकर माता रानी से मन्नत मांगेंगे। पदयात्रा शनिवार की दोपहर को बीना पहुंची। बाजे गाजो के साथ पदयात्रा चल रही है। 

यह भी पढ़े Sagar : नायब तहसीलदार को सस्पेंड किया सागर कमिश्नर ने ▪️मालथोन और बांदरी तहसीलदार को कारण बताओं नोटिस जारी

अमरवाड़ा उपचुनाव होने के बाद मध्य प्रदेश में डॉ. मोहन यादव सरकार के तीसरी मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चाएं भी चल रही है।। इसमें कुछ मंत्रियों को हटाया जा सकता है तो कुछ वरिष्ठ नेताओं को शामिल किए जाने के भी कयास लगाए जा रहे हैं। इनमें बुंदेलखंड से कद्दावर नेता पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह का नाम भी चर्चा में है। हालांकि भूपेंद्र सिंह को मंत्री बनाने से रोकने के लिए कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए नेता क्या हथकंडे भी अपना रहे है। भूपेंद्र सिंह की छवि खराब करने में जुटे है। 


नंगे पैर भी चल रहे है कुछ लोग 

भूपेंद्र सिंह को मंत्री बनाने के लिए 12 गांव के लोग धार्मिक अनुष्ठान कर रहे हैं और वह अपने नेता की पुनः मंत्रिमंडल में वापसी हो इसके लिए बरसात के मौसम में 110 किलोमीटर की अशोकनगर जिले के करीला धाम तक पैदल यात्रा कर रहे हैं। इसमें कई लोग नंगे पैर चल रहे हैं। इन लोगों ने संकल्प लिया है जब तक यात्रा पूरी नहीं होगी तब तक कहीं पर भी रुकेंगे नहीं, किसी को पानी पीना है तो वह चलते-चलते ही पीएगा।किसी को खाना खाना है तो वह चलते-चलते ही खाएगा। गाजे बाजे के साथ यह सभी लोग खुरई ब्लॉक के तेवारा गांव से एकत्रित होकर रवाना हुए हैं।

यह भी पढ़े भाजपा में हर कार्यकर्ता का भविष्य सुरक्षित,लता जी इसका प्रतीक- पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह ▪️लोकसभा चुनाव में सर्वाधिक मतों से जीतने वाले तीन मतदान केंद्रों को विकास के लिए 10–10 लाख की राशि मंजूर

पिछले कई सालो से कर रहे है पदयात्रा

खुरई के तेवरा ग्राम पंचायत के सरपंच विक्रम सिंह ठाकुर ने बताया कि पिछले 7 सालों से लगातार 12 गांव के लोग गुरु पूर्णिमा के अवसर पर करीला धाम पैदल जाते हैं। अभी तक विश्व कल्याण के लिए हम लोग यात्रा करते थे लेकिन इस बार विशेष मनोकामना लेकर माई के दर्शन करने के लिए जा रहे हैं। इस दफा खुरई को जिला बनाने और भूपेंद्र सिंह को मंत्री बनाने की मनोकामना लेकर भक्तिभाव से निकले है। उन्होंने बताया कि अभी तक छह सालों से तो कोई मनोकामना नहीं थी। लेकिन इस बार खुरई जो कि सबसे पुरानी और सबसे बड़ी तहसील है। खुरई से ही कटकर बीना, मालथौन और बांदरी तहसील बनी है। पदयात्रा रविवार तक करीला धाम पहुंचेगी।


___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive