भाजपा में हर कार्यकर्ता का भविष्य सुरक्षित,लता जी इसका प्रतीक- पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह ▪️लोकसभा चुनाव में सर्वाधिक मतों से जीतने वाले तीन मतदान केंद्रों को विकास के लिए 10–10 लाख की राशि मंजूर

भाजपा में हर कार्यकर्ता का भविष्य सुरक्षित,लता जी इसका प्रतीक- पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह

▪️लोकसभा चुनाव में सर्वाधिक मतों से जीतने वाले तीन मतदान केंद्रों को विकास के लिए  10–10 लाख की  राशि मंजूर


तीनबत्ती न्यूज : 19 जुलाई ,2024

खुरई
। विश्वास के साथ काम करना अच्छे कार्यकर्ता की पहचान है। लोकसभा क्षेत्र से लता वानखेड़े जी की जीत पर बूथ के हर कार्यकर्ता का अभिनंदन है। कार्यकर्ताओं के परिश्रम से खुरई विधानसभा क्षेत्र में सर्वाधिक मतदान हुआ। 263 पोलिंग बूथों में से 251 बूथों पर हमारी प्रचंड और एतिहासिक विजय हुई है। इन शब्दों के साथ पूर्व गृहमंत्री, खुरई विधायक  भूपेन्द्र सिंह ने खुरई विधानसभा क्षेत्र के उन सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया जो सांसद डॉ. लता वानखेड़े की उपस्थिति में आयोजित कार्यकर्ता आभार सम्मेलन में आए। पूर्व मंत्री श्री सिंह ने अपने वायदे के अनुसार सर्वाधिक मतों से जीतने वाले तीन मतदान केंद्रों के विकास के लिए 10-10 लाख रुपए की अतिरिक्त राशि स्वीकृत की। उन्होंने मुख्यमंत्री से विधायकों को मिलने वाली 15 करोड़ की विकास राशि को 100 ग्राम पंचायतों में बराबरी से आवंटित करने की घोषणा की।




 पूर्व मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा विचारधारा पर आधारित इकलौती पार्टी है इसलिए अन्य दलों की तरह यहां टूट फूट या संघर्ष नहीं होता। इसलिए भाजपा पूरे देश में बढ रही है। भाजपा का कार्यकर्ता अनुशासन से बंधा होता है। नेतृत्व और संगठन उसे जो भी कार्यक्रम और लक्ष्य देता है उसे पूरे परिश्रम से कार्यकर्ता पूरा करते हैं। उन्होंने कहा कि बूथ पर कार्यकर्ताओं की छवि पर चुनाव होते हैं। प्रत्याशी तो निमित्त मात्र होता है। श्री सिंह ने बताया कि हम 263 में से सिर्फ 12 बूथों पर नहीं जीत सके। इन 12 बूथों तथा कम मार्जिन से जीते गए बूथों पर हम अपने कार्यकर्ताओं को और सशक्त करेंगे। भविष्य में होने वाले हर चुनाव में हम शत प्रतिशत बूथों पर बड़ी जीत सुनिश्चित करने के लिए और ज्यादा परिश्रम करेंगे।

यह भी पढ़े : Sagar : जनजातीय कार्य विभाग के असिस्टेंट कमिश्नर संदीप जैन रिश्वत के मामले में सजा : 20 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा था लोकायुक्त पुलिस ने

पूर्व मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि लता जी हमारी सांसद हैं। वे 35 सालों तक साधारण कार्यकर्ता के रूप में महिलाओं के बीच पार्टी का काम करती रहीं। वे इस बात का प्रतीक हैं कि भाजपा में हर कार्यकर्ता का भविष्य सुरक्षित है और समय आने पर सभी को यथा योग्य अवसर मिलता है। उन्होंने कहा कि खुरई ग्रामीण के घोरट मतदान केंद्र, मालथौन के मड़ावन गौरी और बांदरी के मुहली पिठौरिया मतदान केंद्रों पर भाजपा की जीत का सर्वाधिक मार्जिन रहा है। इन तीनों स्थानों को 10 लाख रु की राशि विकास के लिए दी जाएगी। श्री सिंह ने पार्टी संगठन की ओर से कार्यकर्ताओं के लिए घोषित आगामी कार्यक्रम के एजेंडे से अवगत कराया।





सांसद डॉ. श्रीमती लता वानखेड़े ने अपने संबोधन में कार्यकर्ताओं से कहा कि मैं आपके परिश्रम की पराकाष्ठा के आगे नतमस्तक हूं। इस जीत का श्रेय बूथ और मंडल के कार्यकर्ताओं को जाता है जिन्होंने भूपेंद्र भैया के नेतृत्व में भीषण गर्मी में मतदाताओं के बीच निरंतर काम किया। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान पूरे लोकसभा क्षेत्र के लिए लगातार भूपेंद्र भैया से सटीक मार्गदर्शन मिलता रहा। भूपेंद्र सिंह जी विलक्षण नेता हैं, पार्टी उन्हें देश भर में कहीं भी दायित्व पर लगाती है वहां अच्छे परिणाम मिलते हैं। उनके कुशल व सक्षम नेतृत्व का गौरव हम सभी को है। डॉ. श्रीमती वानखेड़े ने कहा कि हमारी उपलब्धियां हमारी सांझी धरोहर हैं जिन पर हमें गर्व है। हम सभी मिलकर गरीब कल्याण, सुशासन और विकास के लिए काम करेंगे। पूरे लोकसभा क्षेत्र के 20 प्रतिशत बूथों पर जहां हमें सफलता नहीं मिली है हम और ज्यादा मेहनत से काम करेंगे।


 कार्यक्रम के अंत में पूर्व मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह व सांसद डॉ. वानखेड़े ने पुष्प वर्षा कर क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया। कार्यक्रम को रामनिवास माहेश्वरी, वीर सिंह ठाकुर, मूरत सिंह राजपूत, चंद्रप्रताप सिंह ईसुरवारा, देशराज यादव ने संबोधित किया।

ये रहे मोजूद

कार्यक्रम में पूर्व जिला भाजपा अध्यक्ष हरिराम सिंह कैथौरा, खुरई विधानसभा क्षेत्र के चारों भाजपा मंडलों के अध्यक्ष प्रवीण जैन गढ़ौला, हरिशंकर कुशवाहा, पप्पू मुकद्दम, रामकुमार बघेल, नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती नन्हीं बाई अहिरवार, उपाध्यक्ष राहुल चौधरी, बांदरी नगर परिषद अध्यक्ष श्रीमती सुधा विश्वनाथ सिंह लोधी, मालथौन नपं अध्यक्ष जयंत सिंह बुंदेला, बरोदिया नगर परिषद अध्यक्ष श्रीमती मीना कुशवाहा, जनपद अध्यक्ष जमना प्रसाद अहिरवार, जनपद अध्यक्ष बलवीर सिंह, महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष श्रीमती रश्मि सोनी, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष ऊषा ठाकुर, लक्ष्मी लोधी, नीलेश अहिरवार, राजकुमार अहिरवार, सौभाग्य सिंह धनौरा, घनश्याम सिंह सिमरिया, नीतिराज पटेल, बलराम यादव, मनोज राय, अजीत सिंह अजमानी, राजेंद्र यादव कल्लू, काशीराम मास्टर, विनोद राजहंस, रामकुमार साहू, विकास समैया, उमेश केवलारी, रतन सिंह यादव, सभी पार्षद, सभी मोर्चा संगठनों के प्रभारी उपस्थित थे।

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
________________________
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive