रेलवे कर्मचारियों की रेलवे एम्प्लॉईज को ऑपरेटिव सोसाइटी के डेलीगेट के चुनावों में WCREU के तीनों प्रतिनिधियों की ऐतिहासिक विजय

रेलवे कर्मचारियों की रेलवे एम्प्लॉईज को ऑपरेटिव सोसाइटी के डेलीगेट के चुनावों में WCREU के तीनों प्रतिनिधियों की ऐतिहासिक विजय 


तीनबत्ती न्यूज : 27 जून ,2024

सागर : जबलपुर मंडल रेलवे कर्मचारियों की रेलवे एम्प्लॉईज वेलफेयर सोसाइटी के चुनावों में WCREU प्रतिनिधियों की ऐतिहासिक विजय की पुनरावृत्ति हुई है । वेलफेयर सोसाइटी  जरूरत मंद रेलवे कर्मचारियों को रियायती दरों पर लोन देने के साथ कर्मचारियों और उनके परिवारों के कल्याण के अनेक काम करती है । इनमें कैंसर ,टी.बी.किडनी संबंधी गंभीर बीमारियों से ग्रस्त कर्मचारियों को चिकित्सा सहायता, उनके बच्चों को शिक्षा सहायता, प्रोत्साहन राशियां देती है । 

Sagar : शराबी शिक्षक सस्पेंड : स्कूल में नशे ले लेट गया बच्चों के बीच

सागर से  WCREU (वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्प्लॉईज यूनियन के कामरेड नवीन तिवारी, कामरेड महेंद्र कुर्मी और कामरेड रमाकांत सिंह चुने गए । वहीं प्रमुख प्रतिद्वंदी यूनियन WCRMS से कोई भी प्रतिनिधि नहीं चुना गया । अन्य संगठन जैसे कि PMRKP के   प्रत्याशी भी इन चुनावों में सफल नहीं हो सके. 

Jabalpur News : राजस्व प्रकरणों में लापरवाही पर तीन तहसीलदारों को नोटिस, सात पटवारी सस्पेंड

WCREU सागर के  कामरेड प्रमोद कुमार कौरव, अनिल यादव,वसंत कौरव, राजेश पटेल, देवेंद्र मिश्रा, पवन पटेल, वीरेंद्र सिंह चौहान, गेरेंद्र सिंह, गजेंद्र सिंह,  आदि ने उनके पैनल के विजयी हुए प्रत्याशियों को शुभकामनाएं और बधाइयां दी हैं ।यूनियन के सदस्यों ने नव निर्वाचित सदस्यों से रेलवे कर्मचारियों के कल्याण और हित में सक्रिय रहने की आशा करते हुए विश्वास व्यक्त किया है ।


___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
________________________





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive