Sagar : काग्रेस सेवादल परिवार का मासिक ध्वजवंदन कार्यक्रम संपन्न

Sagar : काग्रेस सेवादल परिवार का मासिक ध्वजवंदन कार्यक्रम संपन्न 

तीनबत्ती न्यूज : 30 जून 2024
सागर
: कांग्रेस सेवादल परिवार का मासिक ध्वजवंदन रिमझिम बरसात के साथ राजीव गांधी उद्यान,परेट मंदिर के पास,सदर क्षेत्र में संपन्न हुआ। ध्वजारोहण प्रदेश सचिव एवं वरिष्ठ कांग्रेसी राजू राठोर के करकमलों से संपन्न हुआ। कार्यक्रम का आयोजन शहर और ग्रामीण सेवादल परिवार के संयुक्त तत्वावधान में संपन्न हुआ।
कार्यक्रम के आयोजक शहर सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे और ग्रामीण सेवादल अध्यक्ष महेश जाटव और कार्यक्रम का संचालन द्वारका चौधरी ने किया।


इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजू राठोर ने अपनी बात रखते हुए कहा कि देश,प्रदेश और अपना शहर भ्रष्टाचार से बुरी तरह त्रस्त है,नीट जैसी परीक्षाओं में पेपर लीक जैसे मामले प्रतिभावान युवाओं से धोखा है, शहर में स्मार्ट सिटी के नाम पर हो रहे विकास कार्यों में अनियमिताएं जगजाहिर है।हम सबको इस भ्रष्टाचार की लड़ाई में एक होकर संघर्ष करने की आवश्यकता है।


कार्यक्रम के अंत में कांग्रेस के संस्थापक सदस्य दादा भाई नौरोजी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर उन्हें स्मरण किया और राजीव गांधी उद्यान में ही कांग्रेस सेवादल परिवार जनों ने पौधे लगाकर उनकी सुरक्षा और विकसित करने का संकल्प लिया।
कार्यक्रम में वरिष्ठ कांग्रेसी पुरूषोत्तम मुन्ना चौबे, प्रदेश महामंत्री सुरेंद्र चौबे, संदीप सबलोक, शरद पुरोहित,अवधेश तोमर,शैलेन्द्र तोमर,लीलाधर सूर्यवंशी,यंग ब्रिगेड अध्यक्ष सागर साहू,रजिया खान,कल्लू पटेल,आनंद हेला,नितिन पचौरी,प्रीतम यादव,भैयालाल अहिरवार,अंकुर यादव,लल्ला यादव, अमर, अभिषेक पाठक, अरविंद सिंह ठाकुर,अर्पित अहिरवार,कल्लू गुप्ता,अनिल जाटव आदि कांग्रेस सेवादल परिवार जन उपस्थित रहे।

___________



____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive