SAGAR : शराब तस्कर ने की पुलिस पर हवाई फायर करने की कोशिश: बाइक पर अवेध शराब ले जाते समय

SAGAR : शराब तस्कर ने की पुलिस पर हवाई फायर करने की कोशिश: बाइक पर अवेध शराब ले जाते समय

तीनबत्ती न्यूज : 26 जून ,2024

सागर : सागर जिले की बिलहरा पुलिस ने एक अवेध शराब की तस्करी करने वाले आदतन बदमाश को पकड़ा है। इस दौरान शराब तस्कर ने पुलिस से बचने देशी कट्टे से हवाई फायर करने की कोशिश की। लेकिन पुलिस ने पकड़ लिया। आरोपी के पास से करीब 72 लीटर देशी शराब और कट्टा जब्त किया है। 

MP : दो पूर्व CMHO सहित नौ लोगों पर FIR दर्ज : सवा चार करोड़ के घोटाले के मामले में

पुलिस के मुताबिक प्रभारी पुलिस चौकी बिलेहरा अभिषेक पटेल  हमराह  राम प्रकाश स्थापक एवं आर कर्मवीर गुर्जर के साथ  कस्बा में भ्रमण हेतु  निकले थे । बस स्टैण्ड के पास मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुयी कि बंटी चौबे बकस्वाहा तरफ से मोटर साईकिल से शराब परिवहन कर बिलहरा तरफ आ रहा है।  पुलिस ने ईदगाह के पास पहुँचकर देखा कि बकस्वाहा तरफ से एक व्यक्ति लाल रंग की स्प्लेंडर मोटर साकिल क्रमाक MP15NB7494 लिये। जिस पर दोनों तरफ सफेद रंग के प्लास्टिक के थैले बांधे आ रहा है।बाइक सवार पुलिस को देख कर बापिस जाने लगा । पुलिस ने उसकी घेराबंदी करने पर उक्त व्यक्ति द्वारा गिफ्तारी से बचने हेतु अपनी कमर से एक देशी रिवाल्वर  निकाल कर हवाई फायर करने का प्रयास किया पर रिवाल्वर से कोई फायर नही हुआ।

MP : नशे में चढ्ढा-बनियान पहने बाइक पर स्टंटबाजी करने वाले CMHO को हटाया : स्टंट करते हुए वीडियो हुआ था वायरल

पुलिस को पूछताछ में उसने नाम बंटी उर्फ नीरज पिता रघुबीर प्रसाद चौबे उम्र 42 साल निवासी बिलेहरा थाना सुरखी का होना बताया जिसके कब्जे की एक देशी रिवाल्वर  जिसमे एक जिन्दा राउंड था जब्त किया। पुलिस को एक थैले में 250 एव दूसरे थैले में 150 देशी लाल मशाला शराब के क्वाटर रखे हुये  मिले। व्यक्ति के कब्जे से कुल 400 क्वाटर देशी लाल मशाला शराब के पाव जब्त किए।  पुलिस ने धारा 34(2) आवकारी एक्ट धारा 25/27/28 आर्म्स एक्ट मामला दर्ज किया। और आरोपी बंटी उर्फ नीरज चौबे को  गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया गया । जहा से माननीय न्यायालय द्वारा आरोपी को जेल भेज दिया गया । 

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________







Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive