Sagar News : पेट्रोल पंपों की हड़ताल स्थगित : तीन दिन का समय दिया ▪️पंप संचालकों और प्रशासन की हुई बैठक

Sagar News : पेट्रोल पंपों की हड़ताल स्थगित : तीन दिन का समय दिया 

▪️पंप संचालकों और प्रशासन की हुई बैठक

तीनबत्ती न्यूज : 20 जून ,2024

सागर : जिला पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने 21 जून शुक्रवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने का निर्णय प्रशासन से हुई चर्चा के बाद तीन दिन के लिए स्थगित हो गया है। पंप संचालको ने तीन दिन में मांग पूरी करने का समय दिया है। पंप संचालक एक पेट्रोल पंप संचालक पर हुए जानलेवा हमले के आरोपी को पकड़ने की मांग की लेकर पंपों की 21 जून से हड़ताल की घोषणा की थी। गुरुवार को प्रशासन को एक ज्ञापन दिया । पेट्रोल पंपों की  हड़ताल की खबर लगते ही शहर के पंपों पर वाहनों की भीड़ लग गई। घंटो लोग लाइन में लगे रहे । 


ज्ञापन में रखी यह मांग

पेट्रोल पम्प संचालकों ने ज्ञापन में कहा कि 13 मई को जिला पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के सचिव व मेसर्स सर्वश्रेष्ठ पेट्रोप पंप सिरोंजा सागर के डीलर कमलेश लारिया पर अशोक तिवारी ने जान बुझकर कार चढ़ाकर जान से मारने की कोशिश की थी। घटना में कमलेश लारिया गंभीर घायल हुए थे। 

Sagar News : दो बाइक का अलग अलग एक्सीडेंट : एक ही परिवार के चार घायल ▪️रानगिर से दर्शन करके लौट रहे थे भाई–बहिन

इसकी पुलिस थाने में शिकायत की थी। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अशोक तिवारी के खिलाफ धारा 307, एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया था। लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई। 11 जून को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा था। जिसमें तीन दिनों में कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया था। अभी तक गिरप्तारी नहीं हुई है और न ही प्रशासन ने कोई कार्रवाई की है। जिस कारण जिले के पेट्रोल पंप संचालकों में रोष व्याप्त है। उन्होंने कहा कि आगामी 21 मई सुबह 8 बजे से सागर जिले के सभी पेट्रोल पंप अनिश्चितकाल के लिए बंद रहेंगे। 

SAGAR Accident News: भीषण सड़क हादसा ; कार और दो बाइक की टक्कर : 4 की मौत, एक घायल : मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव की मौत

इस दौरान एसोसिएशन के अध्यक्ष कपिल नाहर, सौरभ संधेलिया, कमलेश लारिया, प्रशांत गंगवाल,  राजेंद्र दुबे, विनोद चौकसे , राजीव हजारी, सूर्यांश तिवारी, आदर्श ज्योतिषी, अमित चौधरी समेत बड़ी संख्या में सदस्य मौजूद थे।

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive