Sagar News : सफलता के बाद भी समीक्षा हमारी कार्यपद्धति : गौरव सिरोठिया जिलाध्यक्ष ▪️मिलिट्री मेन की तरह भाजपा कार्यकर्ता न कभी थकता हैं न कभी रुकता हैं: गोविंद राजपूत

Sagar News : सफलता के बाद भी समीक्षा हमारी कार्यपद्धति  : गौरव सिरोठिया जिलाध्यक्ष

▪️मिलिट्री मेन की तरह भाजपा कार्यकर्ता न कभी थकता हैं न कभी रुकता हैं: गोविंद  राजपूत

तीनबत्ती न्यूज : 19 जून ,2024

सागर। समीक्षा हमारी कार्यपद्धति का आधार है। भाजपा संगठन 100 में से 100 अंक हासिल करके भी अपने काम की समीक्षा करता है। क्या कमी रह गई और कैसे और अच्छा किया जाए, यही भाव भाजपा को अन्य दलों से अलग बनाता है। यह बात भाजपा जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने जिला स्तरीय बैठक को संबोधित करते हुए कही। 

जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को ऐतिहासिक जीत की बधाई देते हुए कहा कि आप सभी के परिश्रम से सागर और दमोह लोकसभा में शानदार सफलता मिली है और हम अटूट कीर्तमान स्थापित करने में सफल रहे ।

बसों की हड़ताल खत्म : नए स्टेंड से बसों का होगा संचालन , लेकिन सिविल लाइन रूट से निकलेंगी : मंत्री गोविंद राजपूत

जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने 18 जून को वीरांगना रानी लक्ष्मीबाई के बलिदान दिवस, 21 जून को विश्व योग दिवस, 23 जून को डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस, 24 जून को रानी दुर्गावती के बलिदान दिवस, 25 जून को आपातकाल की बरसी, 26 जून से 6 जुलाई तक चलने वाले ’एक पेड़ मां के नाम अभियान तथा 30 जून को होने वाले प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के ’मन की बात’ कार्यक्रम सहित आगामी कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए सभी कार्यक्रमों को प्रभावी रूप से संपन्न कराने हेतु रूप रेखा तैयार करने हेतु आग्रह किया।

केबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि* आज भारतीय जनता पार्टी सफलता के शीर्ष पर है और आगे भी बनी रहेगी जिसका कारण भाजपा के देव दुर्लभ कार्यकर्ता हैं जो मिलिट्री मेन की तरह न कभी थकता हैं न कभी रुकता हैं सदैव संगठन के लिए पूर्ण समर्पित भाव से 24 घंटे 7 दिन परिश्रम करता हैं यह केवल भाजपा में ही देखने को मिलता हैं जहां प्रधानमंत्री से लेकर सामान्य कार्यकर्ता तक मतदान के दूसरे दिन से ही संगठनात्मक कार्यों में जुट जाते हैं अन्य राजनीतिक दलों के नेता/कार्यकर्ता चुनाव के बाद छुट्टियों पर चले जाते हैं लेकिन भाजपा कार्यकर्ता  संगठन द्वारा तय कार्यों को संपादित करने में जुट जाते हैं।

SAGAR Accident News: भीषण सड़क हादसा ; कार और दो बाइक की टक्कर : 4 की मौत, एक घायल : मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव की मौत

सासद लता वानखेड़े ने कहा कि आज जो कुछ मैं हूं, कार्यकर्ताओं की बदौलत हूं मैंने पंच-सरपंच से संसद का सफर कार्यकर्ताओं की दम पर ही तय किया है धन्यवाद, आभार, कृतज्ञ जैसे शब्द शायद कार्यकर्ताओं के परिश्रम के लिए कहे तो छोटे पड़ेंगे इसलिए मैं इतना ही कहूंगी हमें अपने पार्टी के ऐसे निष्ठाबान सिपाहियों पर नाज है यह रिकॉर्ड जीत कार्यकर्ताओं को समर्पित हैं।

बैठक का संचालन जिला महामंत्री श्याम तिवारी एवं आभार जिला महामंत्री अमित कछवाहा ने व्यक्त किया। बैठक में शमिल होने कार्यालय पहुंची नव निर्वाचित सांसद लता वानखेड़े का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया गया।

ये रहे मोजूद

बैठक में प्रदेश मंत्री प्रभुदयाल पटेल, बंडा विधायक वीरेंद्र सिंह लंबरदार,बीना विधायक निर्मला सप्रे,नगर निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार,प्रदेश कार्य समिति सदस्य शैलेश केसरवानी पूर्व जिला अध्यक्ष हरिराम सिंह ठाकुर सहित जिला पदाधिकारी,मंडल पदाधिकारी, मोर्चा प्रकोष्ठ के प्रदेश पदाधिकारी,जिला संयोजक उपस्थित रहें।

मंडल कार्यसमिति की बैठक 20 जून को

जिला मीडिया प्रभारी श्रीकांत जैन ने बताया की जिला कार्यसमिति उपरांत आज 20 जून गुरुवार को जिले के सभी 37 मंडलों की कार्य समिति आयोजित की जाएगी।


___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive