Sagar News : अटल पार्क में बने स्विमिंग पूल में डूबने से रेल कर्मचारी की मौत

Sagar News : अटल पार्क में बने स्विमिंग पूल में डूबने से रेल कर्मचारी की मौत

तीनबत्ती न्यूज : 13 जून ,2024

सागर :  सागर के सबसे बड़े अटल पार्क में बने स्विमिंग पूल में गुरुवार की दोपहर नहाते समय  एक युवा रेल कर्मचारी की डूबने से मौत हो गई। दोस्त ने उसे पानी में देखा, तो लोगों की मदद से बाहर निकाला। उसे बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक रेलवे में ग्रुप-डी के कर्मचारी थे। घटना के बाद पार्क के कर्मचारी गेट पर ताला लगाकर भाग गए। इस हादसे के बाद अटल पार्क के सुरक्षा प्रबंधनों पर भी सवाल उठाए जा रहे है। 

दोस्त के साथ गया था नहाने

बताया जाता है कि योगेश उर्फ विक्की (30) पिता हरिकिशन सेन निवासी तिलकगंज वार्ड मोहल्ले में रहने वाले दोस्त अमित चौरसिया के साथ अटल पार्क स्थित स्विमिंग पूल में नहाने के लिए गया था। दोस्त अमित चौरसिया ने बताया कि 'विक्की और मैं स्विमिंग पूल में नहाने गए थे। करीब 15 मिनट नहाने के बाद मैं थोड़ी देर के लिए बाहर आ गया। दोस्त से बात करने लगा। कुछ देर बाद वापस लौटा तो विक्की नहीं दिखा। इसी दौरान आवाज आई कि कोई डूब गया है। देखा तो विक्की था। वहां मौजूद लोगों को मदद के लिए चिल्लाया, लेकिन कोई नहीं आया। उन्होंने 108 एंबुलेंस को भी फोन नहीं लगाया। मैं निजी गाड़ी से विक्की को अस्पताल लेकर आया। घटना के समय स्विमिंग पूल में करीब 15 लोग और मौजूद थे। पता चला है कि विक्की को फिट्स आते थे।

Sagar: बसों के रूट को लेकर विरोध , बसो के पहिए थमे : बस संचालकों की अनिश्चितकालीन हड़ताल : यात्री हुए परेशान ▪️ पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव ने सीएम को लिखा पत्र: जनप्रतिनिधियों से नही हुई चर्चा ,जमीनों का धंधा करने वालो की रही रुचि ▪️प्रशासन ने की बसों की वैकल्पिक व्यवस्था


विक्की के जीजा श्रेयांश सेन ने बताया कि विक्की को तैरना नहीं आता था। अंदेशा है कि विक्की के साथ घटना हुई है। मामले में स्विमिंग पूल और पार्क में लगे सीसीटीवी की जांच कराई जाना चाहिए। इसमें अटल पार्क वालों की लापरवाही है। उनका वहां लाइफ गार्ड की व्यवस्था करना चाहिए।

पार्क बंद कर भागे कर्मचारी

घटना के बाद अटल पार्क प्रबंधन में हड़कंप मच गया। पार्क में तैनात कर्मचारी मेन गेट पर ताला लगाकर भाग गए। इस दौरान लोग पार्क पहुंचे, तो गेट पर ताला लगा मिला।


____

Sagar Loksabha Election Result : सागर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी डॉ .लता वानखेड़े 4,71,222 वोट से जीती ▪️सर्वाधिक लीड सुरखी से सबसे कम बीना विधानसभा से

____

BribeNews : पंचायत सचिव को 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा सागर लोकायुक्त पुलिस ने



___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें