Sagar News : बुंदेलखंड मेडिकल कालेज हॉस्पिटल से 4 दिन के नवजात का अपहरण : पुलिस ने एक घंटे में तलाशा नवजात को

Sagar News : बुंदेलखंड मेडिकल कालेज हॉस्पिटल से 4 दिन के नवजात का अपहरण : पुलिस ने एक घंटे में तलाशा नवजात को



तीनबत्ती न्यूज : 02 जून ,2024

सागर  : बुंदेलखंड मेडिकल कालेज हॉस्पिटल से रविवार को 4 दिन का  नवजात बच्चा चोरी हो गया। घटना की जानकारी लगते ही हॉस्पिटल में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने जांच शुरू की। अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। इसमें एक महिला बच्चे को ले जाते नजर आई। इसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर सात थानों के 100 पुलिसकर्मियों को मैदान में उतार दिया। इस दौरान नए बस स्टैंड से महिला को पकड़ लिया गया। पुलिस उसके पास से बच्चे को भी बरामद कर लिया है। चेकअप के बाद बच्चे को परिजन को सौंप दिया है।

Satna News : पुलिस वाहन टकराया पेड़ से : आरक्षक की मौत ,सब इंस्पेक्टर और हवलदार सहित तीन घायल

29 मई को रूबी पति रामबाबू अहिरवार (21) निवासी पड़रूआ को प्रसव पीड़ा होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां रूबी ने बेटे को जन्म दिया। डिलीवरी के बाद वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया। रविवार सुबह वार्ड की साफ-सफाई हो रही थी। इस कारण सास रेखारानी अहिरवार और पति रामबाबू अहिरवार को वार्ड से बाहर कर दिया गया।इसी दौरान आरोपी महिला वार्ड में पहुंची। पलंग से नवजात को उठा ले गई। कुछ देर बाद सास वार्ड में पहुंची। यहां बच्चे को गायब देख परिवारवालों ने हंगामा कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इसके एक महिला बच्चे को ले जाते नजर आई। इसके बाद उक्त महिला की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की गईं। इसी बीच, पुलिस ने तिली क्षेत्र स्थित नए बस स्टैंड से महिला को बच्चे के साथ पकड़ लिया

Horoscope Weekly : साप्ताहिक राशिफल : जानिए कैसा रहेगा यह सप्ताह : 03 जून से 9 जून 2024 तक ▪️पंडित अनिल पांडेय

सीसीटीवी में दिखी बच्चा चोर महिला।

नए बस स्टैंड राजघाट रोड पर चेकिंग में गए गोपालगंज पुलिस से चीता मोबाइल में लगे आरक्षक पुष्पेंद्र सिंह ठाकुर तथा आरक्षक अमन सरयाम को एक महिला नवजात बच्चे को गोदी में लिए मिली। शक होने पर इस महिला को रुकवाया गया एवं महिला अधिकारियों के साथ अन्य अधिकारियों को बस स्टैंड भेज कर बच्चे की तस्दीक करवाई गई तो बच्चा वही निकला जिसका बीएमसी अस्पताल से अपहरण गया था। भागते समय रास्ते में महिला ने पकड़े बदले बच्चा चोरी करने वाली महिला अस्पताल में साड़ी पहने थी। सीसीटीवी में भी वह साड़ी पहने नजर आई थी, लेकिन जब पुलिस ने उसे पकड़ा, तो कपड़े बदल लिए थे। वह बस स्टैंड पर गाउन पहने मिली है, ताकि उसे कोई पहचान न पाए। पुलिस ने हुलिया के आधार पर उसे पकड़ लिया। गोपालगंज थाने लेकर आई। जहां महिला से पूछताछ की जा रही है।

 (अस्पताल में अपने बच्चे के साथ महिला)


वार्ड में जाकर बोली- बच्चे को बाहर सास मंगा रही ह

बच्चे के पिता रामबाबू अहिरवार ने बताया कि वार्ड में साफ-सफाई हो रही थी। मां रेखारानी अहिरवार और मैं वार्ड के बाहर थे। इसी दौरान आरोपी महिला वार्ड में पहुंची। उसने पत्नी रूबी से कहा कि बच्चे को बाहर तुम्हारी सास मंगा रही है। इसके बाद वह बच्चा लेकर चली गई। उक्त महिला करीब दो दिनों से जिला अस्पताल में थी। उधर, पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि वार्ड में पहुंची तो बच्चे की मां सो रही थी, तभी बच्चे को उठाकर ले आई। आरोपी महिला पुलिस को गुमराह कर रही है।

जैसीनगर के नयागांव की रहने वाली है

महिला आरोपी महिला ने अपना नाम माया राजपूत निवासी नयागांव जैसीनगर बताया है। वहीं, मायका जबलपुर के भेड़ाघाट रोड पर होना बता रही है। इसके अलावा, उसने तीन अन्य नाम बताए हैं। जिनकी पुष्टि करने के लिए पुलिस टीमों को रवाना किया गया। पूछताछ में महिला ने कहा कि किसी दूसरी महिला ने उसे बच्चा उठाने के लिए बोला था। वह कैमरे के सामने नहीं आई थी। मामले में गोपालगंज थाना जांच कर रही है।

महिला गुमराह कर रही, हर बिंदु पर जांच कर रहे

एसपी अभिषेक तिवारी ने बताया कि बच्चे की तलाश के लिए सातों थानों समेत 150 पुलिसकर्मियों को लगाया गया था। करीब एक घंटे में ही महिला को नए बस स्टैंड से पकड़ लिया गया है। नवजात को सुरक्षित परिवार वालों को सौंप दिया गया है। मामले में गिरफ्तार महिला पुलिस को गुमराह कर रही है। पूछताछ में उसने अपने कई नाम बताए हैं, जिनकी पुष्टि कराई जा रही है। बच्चा चोरी के पीछे गिरोह के होने के बिंदु पर भी जांच की जा रही है।

इनका कार्य रहा सराहनीय

उपरोक्त सराहनीय कार्य हेतु पुलिस अधीक्षक  ने त्वरित कार्यवाही के लिएपुलिसकर्मियों को 10,000 रू का इनाम देने की घोषणा की है। प्रकरण में पुलिस कंट्रोल रूम प्रभारी आर के एस चौहान, कंट्रोल रूम से उप निरीक्षक सुधीर पाराशर, प्रधान आरक्षक आशीष दुबे, महिला आरक्षक हीरा प्रजापति, महिला आरक्षक ज्ञान ठाकुर, थाना गोपालगंज से प्रभारी आशीष कुमरे,सहायक उप निरीक्षक बलराम उपाध्याय महिला प्रधान शीला राज आरक्षक सोनू जाटव , चीता मोबाइल के आरक्षक पुष्पेंद्र सिंह ठाकुर, जवाहर ठाकुर ,विक्रम गुरु आरक्षक प्रदीप गोस्वामी,अनुराग वैध तथा अमन सरयाम का विशेष योगदान रहा।


______

SAGAR : जुआ फड़ पकड़ने में लापरवाह चौकी प्रभारी और पुलिस आरक्षक सस्पेंड ▪️ असली आरोपी की जगह दूसरे को आरोपी बनाने वाले थाना प्रभारी और हवलदार सस्पेंड

_____

MP News: बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम की गुंडागर्दी, घर में घुसकर महिलाओं को पीटा: FIR हुई दर्ज




BribeNews : पंचायत सचिव को 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा सागर लोकायुक्त पुलिस ने





___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive