SAGAR Accident News: भीषण सड़क हादसा ; कार और दो बाइक की टक्कर : 4 की मौत, एक घायल : मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव की मौत

Sagar Accident News : भीषण सड़क हादसा ; कार और दो बाइक की टक्कर : 4 की मौत, एक घायल : मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव की मौत : कार में मिली बीयर की बोतले

तीनबत्ती न्यूज : 19 जून ,2024

सागर: मध्यप्रदेश के सागर जिले में एक सड़क हादसे में चार की मौत हो गई और एक घायल हो गया। सागर जिले के  जरुआखेड़ा चौकी अंतर्गत सागर -खुरई मार्ग बीस मील तिराहा के पास बुधवार शाम को भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें तेज रफ्तार से आ रही XUV कार ने दो मोटरसाइकिलों को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक  सवार 4  लोगो की मौत हो गई और एक युवक  रूप से गंभीर घायल हो गया। इसमें एक मेडिकल रिप्रजेंटिट की मौत हुई है। 

बसों की हड़ताल खत्म : नए स्टेंड से बसों का होगा संचालन , लेकिन सिविल लाइन रूट से निकलेंगी : मंत्री गोविंद राजपूत


जानकारी के मुताबिक कार  क्रमांक MP 15 CC 2278 सागर से खुरई की ओर तेज रफ्तार से जा रही थी तो वही दो मोटरसाइकिल खुरई की ओर से सागर आ रही थे। बीस मील तिराहे के पास कार और दोनों मोटरसाइकिलों की आमने-सामने से टक्कर हो गई,टक्कर इतनी भीषण थी कि एक मोटरसाइकिल पर बंडा के गौरा गांव निवासी  रामनरेश ठाकुर, और उनकी माता सीता रानी और रामनरेश की बेटी महिमा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार 2 लोग गंभीर घायल हो गए । इनमे सागर  के मोकलपुर निवासी एमआर झोलन विश्वकर्मा की मौत हो गई। उसका दूसरा साथी  ओमपाल निवासी छतरपुर घायल हो गया।जबकि दूसरे घायल को 108 एंबुलेंस से सागर रेफर किया गया है। दोनो बीना से सागर लौट रहे थे।

सुरखी के छोटे गांव से निकले अनुराग राजपूत डीएसपी के लिए चयनित : होने खाद्य मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने दी बधाई


International Day of Yoga 2024: सागर बने योग नगरी , महिला सशक्तिकरण के लिए योग : विधायक शैलेंद्र जैन ▪️योग दिवस के पूर्व हुआ सामूहिक योगाभ्यास योगाचार्य विष्णु आर्य के निर्देशन में

बताया जाता है XUV कार सागर की है। इसमें तीन युवक स्वार थे। कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है। कार में बीयर शराब की बोतले मिली है। सराफा व्यापारी की कार बताई जा रही है। सचना मिलते ही जरूआखेड़ा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और कार को जप्त कर चौकी में रखवाया गया है,पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है। एसपी अभिषेक तिवारी के मुताबिक तीनो आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने सराफा व्यवसाई अमन बिड़ला और चेतन सिंघई को हिरासत में ले लिया है।

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive