MP : एंबुलेंस ने बाइक को मारी टक्कर, तीन दोस्तो की मौत : नर्मदा नदी में बोटिंग करके लौट रहे थे युवक

MP : एंबुलेंस ने बाइक को मारी टक्कर, तीन दोस्तो की  मौत  : नर्मदा नदी में बोटिंग करके लौट रहे थे युवक

तीनबत्ती न्यूज : 30 जून ,2024

धार :   मध्यप्रदेश के धार जिले में तेज रफ्तार  से आ रही जननी108 एंबुलेंस और बाइक की आमने-सामने से टक्कर हो गई। इसमें बाइक सवार दो दोस्तों सहित तीन लोगों की मौत हो गई। एक्सीडेंट के बाद एंबुलेंस ड्राइवर मौका देखकर फरार हो गया। भीषण एक्सीडेंट धार के मनावर-खलघाट रोड पर हुआ। बाकानेर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। रविवार को तीनों युवकों का अंतिम संस्कार किया जाएगा। ये तीनों बाइक से महेश्वर में नर्मदा नदी में वोटिंग करके लोट रहे थे। 

Horoscope Weekly : साप्ताहिक राशिफल : जानिए कैसा रहेगा यह सप्ताह : 01 जुलाई से 07 जुलाई 2024 तक ▪️पंडित अनिल पांडेय

एक्सीडेंट में इनकी हुई मौत 

पुलिस के मुताबिक, मनावर से बाकानेर जा रही एंबुलेंस ने कोलीपुरा गांव में बाइक को सामने से टक्कर मार दी। बाइक सवार कान्हा मुवेल (20) और राकेश निंगवाल (22) की मौके पर ही मौत हो गई। बाबू रुखडिया (25) घायल हो गया। पुलिस ने दोनों शव और घायल को मनावर सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। यहां प्राथमिक इलाज के बाद बाबू को बड़वानी जिला अस्पताल रेफर किया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

तीनों दोस्त गए थे घूमने नर्मदा जी

पुलिस के मुताबिक, तीनों युवक अपने 5 अन्य दोस्तों के साथ महेश्वर घूमने गए थे। हादसे के कुछ घंटे पहले राकेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सोशल मीडिया पर महेश्वर की नर्मदा नदी में बोटिंग और बाइक से लौटने का वीडियो शेयर किया है। राकेश की मंगनी हो चुकी है।

Sagar : सोयाबीन से भरा ट्रक लेकर भागे आरोपी को ट्रक सहित किया गिरफ्तार : डेढ़ साल पहले भागा था,इंदौर में पकड़ा गया

गंभीर चोट लगने से तीनों की मौत 

भीषण एक्सीडेंट में युवकों को सिर सहित शरीर के अन्य अंगों में गंभीर लगने से तीनों की मौत हुई है। पोस्टमॉर्टम के बाद तीनों शव परिजन को सौंप दिए गए। पुलिस का कहना है कि एंबुलेंस मरीज लेने बाकानेर गई थी या किसी अन्य काम से? जांच के बाद ही स्पष्ट होगा। ड्राइवर की तलाश जारी है।

___________



____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive