MP : मतगणना की ड्यूटी में जा रहे शिक्षक की साइलेंट अटैक से मौत

MP : मतगणना की ड्यूटी में जा रहे शिक्षक की साइलेंट अटैक से मौत


तीनबत्ती न्यूज : 05 जून,2024

धार : धार में लोकसभा चुनाव की वोट काउंटिंग के लिए ड्यूटी पर जा रहे शिक्षक की हार्ट अटैक से मौत हो गई। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। वीडियो आज सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि टीचर सड़क पर पैदल चल रहे हैं, अचानक सीने में दर्द उठा और वे वहीं गिर गए।जानकारी के अनुसार, जिले के पिपरिपुरा में पदस्थ शिक्षक भगत पांडे (58) की ड्यूटी गंधवानी में लगी थी। 3 जून सोमवार सुबह 9 बजे वे घर से निकले थे। पैदल चलते-चलते उन्होंने पेंट की जेब से मोबाइल निकालकर देखा। कुछ सेकेंड बाद ही मोबाइल हाथ से छूट गया। शिक्षक सीने पर हाथ रखते ही गिर पड़े। वहां मौजूद लोगों ने उन्हें उठाया, लेकिन शरीर में कुछ हरकत नहीं हो रही थी। परिजन पास के सरकारी अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टरों ने साइलेंट अटैक से मौत होना बताया।

छात्रों को गुमराह करने वाले जिला शिक्षा केन्द्र के एपीसी को सस्पेंड किया सागर कमिश्नर ने

शिक्षक का किया गया नेत्रदान

भगत पांडे के परिवार ने उनके नेत्रदान करने का निर्णय लिया। मृतक के भतीजे सचिन पांडे ने बताया, चाचा के परिवार में पत्नी मोनिका पांडे, बेटी राधा पांडे और बेटा डॉ. नित्यम पांडे है, जो एमडी की पढ़ाई कर रहे हैं।

Sagar Loksabha Election Result : सागर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी डॉ .लता वानखेड़े 4,71,222 वोट से जीती ▪️सर्वाधिक लीड सुरखी से सबसे कम बीना विधानसभा से

पीड़ित परिवार को सहायता दी जाएगी

जिला सहायक आयुक्त बृजकान्त शुक्ला ने बताया, शिक्षक भगत पांडे की निर्वाचन कार्य में ड्यूटी के दौरान मौत हुई है। जिला निर्वाचन अधिकारी धार कलेक्टर की ओर से जानकारी भोपाल भिजवा दी गई है। निर्वाचन आयोग और शासन की ओर से जो भी सहायता होगी, पीड़ित परिवार को दी जाएगी।

BribeNews : पंचायत सचिव को 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा सागर लोकायुक्त पुलिस ने





___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive