MP : नशे में चढ्ढा-बनियान पहने बाइक पर स्टंटबाजी करने वाले CMHO को हटाया : स्टंट करते हुए वीडियो हुआ था वायरल

MP : नशे में चढ्ढा-बनियान पहने बाइक पर स्टंटबाजी करने वाले CMHO को हटाया : स्टंट करते हुए वीडियो हुआ था वायरल


Umaria CMHO

तीनबत्ती न्यूज : 25 जून, 2024

उमरिया:  सोशल मीडिया में इन दोनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें उमरिया जिले के सीएमएचओ एक बाइक में तीन लोगों के साथ सवार होकर कुछ अंदाज में नजर आए. इसके बाद अब उन पर कई सवाल खड़े होने लगे हैं, कि आखिर सीएमएचओ साहब का यह कौन सा स्टंट है, क्या नशे में है सीएमएचओ साहब या फिर कुछ और है? इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। इसके बाद प्रशासन ने सीएमएचओ को पद से हटा दिया।vउमरिया के मुख्य स्वास्थ्य एवं चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर आरके मेहरा को प्रभार से मुक्त कर दिया गया है। सीएमएचओ का स्टंट करते हुए वीडियो सामने आने के बाद राज्य शासन ने ये कार्रवाई की। उमरिया जिले से मुक्त करने के बाद उन्हें क्षेत्रीय कार्यालय स्वास्थ्य सेवाएं रीवा में अटैच कर दिया गया है

________

देखे : उमरिया सीएमएचओ का वीडियो

_____________

मेहरा के विरुद्ध यह कार्रवाई डॉ राजू निदरिया वरिष्ठ संयुक्त संचालक संचालनालय स्वास्थ्य सेवाएं मध्य प्रदेश भोपाल के पत्र के माध्यम से की गई है। उमरिया सीएमएचओ डॉक्टर आरके मेहरा को हटाने के बाद उनके स्थान पर अब यहां डॉ शिव ब्यौहार चौधरी जिला कल्याण अधिकारी उमरिया को प्रभार दे कर पदस्थ कर दिया गया है।

MP : दो पूर्व CMHO सहित नौ लोगों पर FIR दर्ज : सवा चार करोड़ के घोटाले के मामले में

वीडियो आया था सामने

एक दिन पहले ही मुख्य स्वास्थ्य एवं चिकित्सा अधिकारी डॉ आरके मेहरा का एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में डॉक्टर आरके मेहरा स्वास्थ्य विभाग के दो कनिष्ठ कर्मचारियों के साथ एक बाइक पर नजर आ रहे हैं। बाइक को पूरी रफ्तार के साथ वह स्वयं चला रहे थे, उन्होंने शरीर पर सिर्फ एक हाफ पैंट और बनियान पहन रखी थी।

दावा किया जा रहा है कि वायरल वीडियो उस समय बनाया गया है जब डॉक्टर आरके मेहरा ग्रामीण क्षेत्र से स्वास्थ्य विभाग के दो कर्मचारियों के साथ वापस आने के लिए निकले थे। नेशनल हाईवे एनएच 43 पर यह वीडियो बनाया गया है, जहां उनकी बाइक की रफ्तार भी बेहद अधिक नजर आ रही है। इतना ही नहीं बाइक चलाने के दौरान बाइक पर सवार डॉक्टर आरके मेहरा और उनके पीछे बैठे दो अन्य कर्मचारियों ने हेलमेट भी नहीं लगाया हुआ है।


___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive