विश्व रक्तदाता दिवस पर स्वास्थ्य विभाग ने पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह को आभार पत्र सौंपा

विश्व रक्तदाता दिवस पर स्वास्थ्य विभाग ने पूर्व मंत्री  भूपेंद्र सिंह को आभार पत्र सौंपा


तीनबत्ती न्यूज : 13 जून ,2024
सागर
। विश्व रक्तदाता दिवस पर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने रक्तदान में उल्लेखनीय सहयोग करने के लिए पूर्व गृहमंत्री, वरिष्ठ विधायक  भूपेन्द्र सिंह के कार्यालय पहुंच कर उनका स्वागत किया और गत माह 17 से 19 मई को आयोजित वृहद रक्तदान शिविर के माध्यम से 1425 यूनिट रक्त ब्लड बैंक को सौंपने का आधिकारिक प्रमाण पत्र व आभार पत्र उन्हें सौंपा।




स्वास्थ्य विभाग की ओर से मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी श्रीमती डॉ. ममता तिमोरे, क्षेत्रीय संचालक स्वास्थ्य डॉ. श्रीमती ज्योति चौहान व रक्त कोष अधिकारी डॉ. महेश जैन पूर्व मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह के कार्यालय पहुंचे। उनका पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया और जन्मदिवस के उपलक्ष्य में सामाजिक सरोकार के लिए दीपाली होटल परिसर में लगाए गए रक्तदान शिविर से प्राप्त 1425 यूनिट रक्त के लिए आभार सहित प्रमाण पत्र सौंपा। उल्लेखनीय है कि पूर्व मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह के जन्मदिवस पर उनके आहृवान पर आयोजित वृहद रक्तदान शिविर में एकत्रित 1425 यूनिट रक्त जिला स्वास्थ्य विभाग के रक्त कोष को सौंपा गया था।

फर्जीवाड़ा : सागर जिले में 1900 से अधिक अतिशेष शिक्षक पदस्थ : ब्लाक मुख्यालयों पर जमे है शिक्षक, ग्रामीण इलाको में शिक्षक को तरस रहे है स्कूल

____

BribeNews : पंचायत सचिव को 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा सागर लोकायुक्त पुलिस ने



___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें