Bhopal News: रील बनाते वक्त बाइक से गिरने से युवक की मौत : दो दोस्त घायल

Bhopal News: रील बनाते वक्त बाइक से गिरने से युवक की मौत : दो दोस्त घायल


तीनबत्ती न्यूज :  15 जून ,2024 

भोपाल। रील बनाने का शौक जानलेवा साबित भी हो रहा है। भोपाल में बाइक पर बैठकर रील बनाते वक्त एक युवक बाइक समेत गिर पड़ा । उसका सिर डिवाइडर से टकराने के कारण मौत हो गई। जबकि उसके साथी घायल हो गए। मौत के एक घंटे पहले उसने एक स्टंट रील सोशल मीडिया पर अपलोड भी की।

भोपाल के टीटी नगर थाना पुलिस के मुताबिक काल सेंटर में काम करने वाला राज पुत्र लालू प्रसाद वर्मा, शिवाजी नगर में रहता था। शनिवार सुबह करीब साढ़े तीन बजे वह लिंक रोड नंबर एक पर अपने दोस्त तन्मय वर्मा और रंजीत के साथ दुपहिया वाहन से पहुंचा था। वह तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने के साथ रील भी बना रहा था। भोर 3:49 बजे उसने अपने स्टंट का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड भी किया था। उसके बाद वह दूसरी क्लिप बना रहा था, तभी संतुलन बिगड़ने से वह हादसे का शिकार बन गया। डिवाइडर से टकराने के कारण उसके सिर में गंभीर चोट लगी थी।

Gaming Betting in Ujjain : उज्जैन में करोड़ों का सट्टा पकड़ाया, 15 करोड़ नगदी नोट और सोना चांदी बरामद : नोट गिनने मंगाई मशीने

हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस ने उसे उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया था। वहां चेक करने के बाद डाक्टर ने राज को मृत घोषित कर दिया था। वहीं, इस हादसे में घायल तन्मय और रंजीत की हालत खतरे से बाहर है। पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि राज को रील बनाने का जुनून सा था। वह रोज सुबह सूनी सड़क पर तेज रफ्तार से वाहन चलाकर रील बनाते हुए सोशल मीडिया पर अपलोड करता था। राज को रील बनाने का बेहद शौक था।

BribeNews : पंचायत सचिव को 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा सागर लोकायुक्त पुलिस ने



___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें